मनीष सिसोदिया का दावा: आप के डर से जयराम को कुर्सी से हटाने जा रही बीजेपी, अनुराग बनेंगे सीएम

61
Advertisement

पंजाब में शानदार जीत के बाद अब आम आदमी पार्टी का फोकस पड़ोसी राज्यों हरियाणा और हिमाचल प्रदेश पर है। बुधवार को दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने मंडी में विशाल रोडशो किया। इसके बाद अब दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि केजरीवाल की लोकप्रियता से भारतीय जनता पार्टी डर गई है और अब हिमाचल प्रदेश में अपना मुख्यमंत्री बदलने जा रही है।

SEE MORE:

सिसोदिया ने दावा किया हिमाचल में जयराम ठाकुर को हटाकर अनुराग ठाकुर के मुख्यमंत्री बनाने जा रहे हैं। साढ़े चार साल में जयराम ठाकुर एक नाकाम मुख्यमंत्री साबित हुए हैं। बीजेपी को भी इस नाकामी की अब याद आ गई है और इस नाकामी को छिपाने के लिए मुख्यमंत्री बदलने की तैयारी है।

‘आप को मिल रहा लोगों का समर्थन’

मनीष सिसोदिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी के दिल्ली मॉडल (delhi model in himachal) को देखते हुए पार्टी जहां भी जाती है उसे लोगों को भारी समर्थन मिल रहा है। हिमाचल की जनता का भी भरपूर समर्थन मिल रहा है और मंडी में हुए रोड शो में लोगों ने दूर-दूर से पहुंचकर इस बार अरविंद केजरीवाल को एक मौका देने का संकल्प लिया है।हिमाचल की जनता के रेस्पॉन्स को देखते हुए BJP घबराकर अपना मुख्यमंत्री बदलने जा रही है। मनीष सिसोदिया ने दावा किया कि हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी की ही सरकार बनेगी, भले ही BJP कितने भी मुख्यमंत्री बदल ले।

CM Jairam thakur, Arvind Kejriwal, keriwal road show, Mandi, himachal

‘साढ़े चार साल की नाकामी आई याद’
सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी को साढ़े चार साल की सरकार की नाकामी याद आ गई है। याद आ गया है कि उन्होंने साढ़े चार साल में कुछ नहीं किया है। स्कूल नहीं बनवाए, बल्कि स्कूलों को बंद कर दिया। अस्पतालों के लिए कुछ नहीं किया। रोजगार का बुरा हाल है। अब जनता के बीच कुछ कहने को नहीं है।

Manish Sisodia, Himachal CM Jairam Thakur, anurag thakur, himachal

‘साढ़े चार साल बर्बाद किए, जनता से मांगे माफी’
सिसोदिया ने कहा कि अब बीजेपी हिमाचल प्रदेश में मंत्री बदले या मुख्यमंत्री बदले कुछ नहीं हो सकता। उन्हें माफी मांगनी चाहिए कि आपने साढ़े चार साल जनता के बर्बाद कर दिए। बीजेपी को अहंकार हो गया है, उन्हें लगता है कि कुछ करने की जरूरत नहीं है। उन्हें लगता है कि यहां-वहां की बातों से चुनाव जीत लेंगे। लेकिन अब जनता बेवकूफ नहीं बनेगी।

Advertisement