मछली विभाग के 2 रिश्वतखोर अफसर पकड़े: सब्सिडी के लिए DFO और FO ने मांगे थे 90 हजार, विजिलेंस ने 30 हजार लेते दबोचे

32
Quiz banner
Advertisement

 

दाएं से FO जय गोपाल और DFO यशविंदर।

हरियाणा के झज्जर में करनाल विजिलेंस की टीम ने मछली पालन विभाग के दो अधिकारी शुक्रवार को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़े। दोनों अधिकारियों ने सब्सिडी के लिए एक व्यक्ति से 90 हजार रिश्वत मांगी थी। गिरफ्तार अफसरों में एक डिस्ट्रिक्ट फिश ऑफिसर(DFO) है और दूसरा फिश ऑफिशर है।

ट्रक की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत: लगा कई किलोमीटर लंबा जाम, नहीं हुई शिनाख्त, यमुनानगर नंबर की बाइक सवार था व्यक्ति

स्टेट विजिलेंस ब्यूरो पानीपत सुमित कुमार ने बताया कि एक व्यक्ति ने शिकायत दी थी कि मछली पालन के लिए जो सब्सिडी मिलनी है उसकी एवज में अधिकारियों ने उससे रिश्वत मांगी। उसने 60 हजार पहले दे दिए गए थे, लेकिन विभाग के अधिकारियों ने 30 हजार की डिमांड और रखी।

शिकायत पर टीम गठित की गई। शुक्रवार को शिकायतकर्ता को 30 हजार देकर अधिकारियों के पास भेजा। यहां पैसे लेते ही टीम ने डीएफओ यशविंदर और एफओ जय गोपाल को गिरफ्तार कर लिया है।

सुमित कुमार ने बताया कि शिकायतकर्ता द्वारा यह खास तौर पर कहा गया था कि करनाल विजिलेंस की टीम ऑफिस में रेड करे। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार अधिकारियों से पूछताछ की जाएगी कि उन्होंने किसी और से भी रिश्वत ली है या नहीं।

 

खबरें और भी हैं…

.आमने-सामने की टक्कर में 2 मोटरसाइकिल सवार घायल, गंभीरावस्था में दोनों युवक पीजीआई रैफर

.

Advertisement