ब्लाक सफीदों व पिल्लूखेड़ा की सीटों का आरक्षण ड्रा ऑफ लॉट अब 19 को

92
Advertisement

 

 

एस• के• मित्तल 

सफीदों, सफीदों व पिल्लूखेड़ा ब्लाक की ग्राम पंचायतों में वार्ड पंच व सरपंच तथा पंचायत समिति के सदस्यों के लिए पिछड़ी श्रेणी-क के लिए आरक्षित की गई सीटों के आवंटन के लिए ड्रा ऑफ लाट्स मंगलवार 13 सितंबर की बजाए अब 19 सितंबर को होगा। यह जानकारी देते हुए सफीदों के एसडीएम सत्यवान मान ने बताया कि किन्ही प्रशासनिक कारणों से ड्रा ऑफ लाट्स की तिथि को तबदील करके 19 सितंबर किया गया है।

धान सीजन के लिए सफीदों मंडी में तैयारियां शुरू मार्किट कमेटी सचिव ने किया मंडी का दौरा

ड्रा ऑफ लाट्स के स्थान व समय पहले की ही भांति रहेगा। एसडीएम सत्यवान मान ने कहा कि हरियाणा पंचायती राज एक्ट 1994 की धारा 9 तथा में 59 में संशोधन किया गया। इस संशोधन के आधार पर सभी ग्राम पंचायत में वार्ड पंच व सरपंच तथा पंचायत समिति के सदस्यों के लिए पिछड़ी श्रेणी-क के लिए सीटें आरक्षित की गई हैं। उन आरक्षित सीटों के आवंटन के लिए ड्रा ऑफ लाट्स करना निश्चित किया गया है।

MA राजनीति विज्ञान की प्रवेश परीक्षा कल: दोपहर 3 बजे से सवा 4 बजे तक होगा आयोजन, एडमिट कार्ड डाउनलोट करें विद्यार्थी

हरियाणा पंचायती राज (द्वितीय संशोधन) अधिनियम 2020 की धारा 9 व 59 तथा अधिसूचना की अनुपालना व हरियाणा पंचायती राज, निर्वाचन (संशोधित) नियमावली के नियम 5 में दिए गए प्रावधानों के अनुसार खण्ड सफीदों के ड्रा ऑफ लाट्स आगामी 19 सितंबर को प्रात: 11 बजे सफीदों के खण्ड विकास एवं पंचायत अधिकारी कार्यालय में होगा।

नेशनल हाईवे पर ट्रक व ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर: बाल-बाल बचे ट्रैक्टर सवार, हाईवे पर लगा लंबा जाम, ट्रक चालक फरार

एसडीएम ने खण्ड सफीदों के सभी ग्राम वासियों आह्वान किया कि वे ड्रा ऑफ लोटस प्रक्रिया में भाग लें।

Advertisement