बीरेंद्र सिंह ने आदमपुर को लेकर चौंकाया: पूर्व केंद्रीय मंत्री बोले- जरूरी नहीं उपचुनाव में कुलदीप को ही BJP टिकट दे; और भी लाइन में

29
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा के दिग्गज नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री चौ. बीरेंद्र सिंह ने कहा है कि यह कोई जरूरी नहीं कि कुलदीप बिश्नोई को ही आदमपुर से पार्टी की टिकट मिले, भाजपा किसी और को भी चुनाव लड़वा सकती है। राजनीतिक पार्टियों में बहुत से ऐसे नेता और कार्यकर्ता मिल जाएंगे, जिन्होंने अपनी पूरी उम्र पार्टी के लिए खपा दी, लेकिन जीवनभर पार्टी से काई सम्मान नहीं मिला। ऐसे नेताओं और कार्यकर्ताओं के बारे में राजनीतिक पार्टियों को सोचना चाहिए।

सोनी के नए डुअलसेंस एज की घोषणा: PlayStation के पास आखिरकार इसका “प्रो” कंट्रोलर है

अग्रोहा से आदमपुर जाते समय श्रीराम औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (ITI) में पत्रकारों से बातचीत में पूर्व सांसद ने कहा कि भाजपा पहले छोटी पार्टी हुआ करती थी। आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बन चुकी है। इतनी बड़ी पार्टी में किसी के पार्टी में शामिल होने या पार्टी छोड़कर जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता। कुलदीप बिश्नोई के भाजपा में शामिल होने पर आदमपुर उप-चुनाव में टिकट मिलने पर उन्होंने कहा कि यह जरूरी नहीं कि पार्टी उन्हीं को उम्मीदवार बनाए।

कोई चलते-चलते राजनीति में स्थापित नहीं होता

पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने बेबाकी में कहा कि कोई नेता यदि चाहता है कि चलते चलते राजनीति में स्थापित हो जाए, ऐसा नहीं होता। यदि कोई नेता राजनीति में स्थापित होना चाहता है तो उसको संघर्ष करना चाहिए। हो सकता है उसका भी कभी न कभी दांव लग ही जाए।

सोनाली चाहती थी चुनाव लड़ना

बीरेंद्र सिंह ने भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की असामयिक मौत पर संवेदना प्रकट की। उन्होंने कहा कि सोनाली फोगाट से हुई एक मुलाकात में उसने आदमपुर से दोबारा चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी। उनका असामयिक ऐसे जाना दुखद है पीड़ित परिवार के प्रति मेरी संवेदना हैं।

 

खबरें और भी हैं…

.

करनाल मीनाक्षी अस्पताल फायरिंग मामला: आरोपी कौशल चौधरी का तीन रिमांड आज खत्म, पूछताछ में आरोपी ने किए कई खुलासे
.

Advertisement