बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर हमला: हांसी के उमरा में ग्रामीणों ने JE को बुरी तरह से पीटा; कर्मी यूनियन की धमकी

18
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा के हांसी के उमरा गांव में बिजली चोरी पकड़े गई टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इस दौरान बिजली निगम के JE ने भाग कर जान बचाई। इससे पहले बिजली अधिकारी की लाठी-डंडों से जमकर धुनाई की गई। घटना के बाद बिजली कर्मी यूनियन विरोध में उतर आई है और हमलावरों की गिरफ्तारी न होने पर आंदोलन की धमकी दी है।

करनाल JE रिश्वत प्रकरण: आज अदालत में पेश कर आरोपी को लेगी पुलिस रिमांड पर, हो सकते है कई खुलासे

उमरा में पकड़ी थी बिजली चोरी

बताया गया है कि बिजली निगम की टीम गुरुवार को उमरा सब ऑफिस के अधीन जेई रोहताश कुमार के साथ बिजली चोरी पकड़ने के लिए गांव उमरा में गए थे। ज्यों ही गांव उमरा में बिजली चोरी पकड़ी तो वहां पर मौजूद लोगों ने बिजली चोरी का विरोध करते हुए जेई रोहतास के साथ थप्पड़, मुक्के, लाठी-डंडे के साथ मारपीट शुरू कर दी। दोबारा से गांव में बिजली चोरी पकड़ने आने पर जान से मारने की धमकी दी।

जेई और स्टाफ अपनी जान बचाकर वहां से बड़ी मुश्किल से निकल कर आए। जेई ने अपने उच्च अधिकारियों के साथ वारदात की सूचना थाना सदर हांसी को दी। जेई को काफी गंभीर चोटें आई हैं। कर्मी यूनियन के जिला प्रधान सुरेंद्र यादव ने कहा कि स्टाफ ने रोहताश जेई को नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद हिसार रेफर कर दिया।

कबूतरबाजों के झांसे में न आएं, विदेश भेजने वाले अनाधिकृत ट्रैवल एजेंट व एजेंसियों से रहें सावधान : डीसी डॉ• मनोज कुमार

बिजली कर्मियों पर लगातार हमले

सुरेंद्र यादव ने बताया कि बिजली निगम कर्मचारियों के साथ ग्रामीण लगातार हाथापाई कर रहे हैं। दूसरी ओर निगम रोजाना कर्मचारियों के टारगेट फिक्स करके बिजली चोरी पकड़ने के लिए मजबूर कर रहे हैं। पुलिस सुरक्षा भी उनको उपलब्ध नहीं करवाई जाती।

ऑल हरियाणा पावर कारपोरेशन वर्कर यूनियन ने इस प्रकार की घटनाओं पर कड़ी नाराजगी जताई है। सुरेंद्र यशदव ने कहा कि तुरंत दोषी समुद्र व अन्य व्यक्तियों को गिरफ्तार किया जाए। मुकदमा दर्ज किया जाए। यदि किसी भी प्रकार से प्रशासन की ओर से ढिलाई रही तो बिजली कर्मचारी आंदोलन करने पर मजबूर होंगे।

 

खबरें और भी हैं…

.
कबूतरबाजों के झांसे में न आएं, विदेश भेजने वाले अनाधिकृत ट्रैवल एजेंट व एजेंसियों से रहें सावधान : डीसी डॉ• मनोज कुमार

.

Advertisement