बाइक सवार को धक्का देकर 2 लाख रुपए छीनने का मामला

106
Advertisement

पुलिस ने दो आरोपियों को काबू करके लिया एक दिन के रिमांड पर

सफीदों की आदर्श कालोनी के रहने वाले हैं दोनों आरोपी

एस• के • मित्तल     
सफीदों, सफीदों के गैस एजेंसी रोड पर बाइक सवार एक व्यक्ति को धक्का देकर दो लाख रुपये छीनने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को काबू किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करके उनका एक दिन का रिमांड हासिल किया है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों तक पहुंच सकी। आरोपी संदीप व दीपक वार्ड नंबर 14 आदर्श कॉलोनी सफीदों के रहने वाले हैं।
शनिवार को गांव उरलाना कलां के जजबीर सिंह ने थाना शहर सफीदों में शिकायत देकर कहा था कि वह सफीदों के एक्सिस बैंक में आया और वहां से अपने चाचा द्वारा दिए हुए दो लाख रुपए की राशि को लेकर घर जा रहा था। जैसे ही वह फाटक पार करके गैस एजेंसी रोड पर पहुंचा तो एकदम से दो युवक बाइक पर आए और उसकी बाइक को धक्का देकर गिरा दिया। फिर दोनों युवक उससे दो लाख रुपये की रकम छीनकर फरार हो गए। उसने अपने आप को संभालकर व बाइक उठाकर उन दोनों युवकों की मोटरसाइकिल का पीछा किया लेकिन वे दोनों युवक फरार हो गए। इस घटना में गिरने के कारण उसको हाथ में चोट भी आई है। जिस पर थाना शहर सफीदों में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करके पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी थी।
थाना शहर सफीदों प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि वे सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने पूरे इलाके की नाकाबंदी करके युवकों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान चलाया। युवक पास ही एक सीसीटीवी में कैद हो गए जिसकी मदद से उनकी पहचान करके काबू कर लिया गया है। आरोपियों को अदालत में पेश कर 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।
Advertisement