बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर सफीदों प्रशासन हुआ सख्त

161
Advertisement

बिना मास्क लगाए घूम रहे लोगों के काटे चालान

दोबारा बिना मास्क लगाएं पाए जाने पर होगा मुकदमा दर्ज:- डा. आनंद कुमार शर्मा 

एस• के• मित्तल
सफीदों,   बढ़ते कोरोना के मामलों को लेकर सफीदों प्रशासन सख्त हो गया है। सोमवार को प्रशासन ने पुलिस व नगरपालिका के सहयोग ने बिना मास्क के बेलगाम घूम रहे लोगों के शहर में विभिन्न स्थानों पर चालान काटे और उन्हे कोरोना गाईडलाईन का पालन करने के लिए प्रेरित किया। इस कार्रवाई के दौरान खुद एसडीएम आईएएस डा. आनंद कुमार शर्मा मौजूद रहे। एसडीएम के साथ सिटी एसएचओ सुरेश कुमार व नगरपालिका एसआई प्रदीप कुमार भी मौजूद थे। पुलिस व नगरपालिका के अधिकारियों ने नगर के महाराजा अग्रसेन चौंक, नए बस स्टैंड, खानसर चौंक व नहर पुल पर चालानिंग कार्रवाई की। इस कार्रवाई के दौरान बिना मास्क लगाए घूम रहे 30 लोगों के चालान काटे गए। एसडीएम ने बिना मास्क लगाकर घूम रहे लोगों का 500 रूपए का चालान काटकर उन्हे मास्क भी प्रदान किया। इसके अलावा मास्क नहीं लगाने वालों के आधार कार्ड देखकर उनकी वैक्सीन लगे होने की जानकारी भी ली गई।
#यूट्यूब पर यह भी #देखें #सब्सक्राइब करें और #अपने सभी #दोस्तों को #शेयर करें… #सभी #खबरों की #अपडेट के लिए #घंटी #जरूर #दबाएं…

डा. आनंद कुमार शर्मा ने बिना मास्क के घूम रहे लोगों के चालान काटने के बाद चेतावनी दी कि अगर इसके बाद दोबारा बिना मास्क लगाए हुए पाए गए तो उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। अपने संबोधन में एसडीएम डा. आनंद कुमार शर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी में मास्क लगाकर रखना, तीन गज की दूरी, हाथों को सेनेटाईजर करना व हाथ बार-बार धोना बेहद आवयश्क है। जो लोग लापरवाही बरतते हुए बिना मास्क के घूम रहे हैं वे सिर्फ अपने आप को ही नहीं बल्कि पूरे समाज को खतरे में डाल रहे हैं। कोरोना का नया वेरियंट अधिक संक्रामक है और यह देश में दस्तक दे चुका है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वे बिना काम के घर से बाहर ना निकले। घर से निकलना आवश्यक हो तो मास्क लगाकर निकले व आपसी दूरी का पालन करें।
Advertisement