बच्ची से छेड़छाड़ के दोषी को 4 साल कैद: कुरुक्षेत्र में फास्ट ट्रैक कोर्ट ने 8 हजार रुपए जुर्माना भी किया

24
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा के कुरुक्षेत्र के अतिरिक्त जिला एवं सेशन जज पायल बंसल की कोर्ट ने नाबालिग से छेडछाड़ करने के दोषी थानेसर के उदयभान को 4 साल कैद और 8 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई। जिला उप न्यायावादी भूपेन्द्र कुमार ने बताया कि 18 सितम्बर 2021 को थाना कृष्णा गेट के अन्तर्गत रहने वाली एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी लड़की की उम्र करीब 8 साल है। उसको उदयभान ने गली में बुरी नीयत से पकड़ लिया। लड़की रोने लगी तो आरोपी लड़की को छोड़कर मौका से फरार हो गया।

करनाल में पितृ पक्ष आज से शुरू: अब 16 दिन तक नहीं होंगे कोई मंगल कार्य, पूजा करने से पितरों का होगा आर्शीवाद प्राप्त, पितृ विसर्जन 25 को

शाम को लड़की के पिता के शिकायत करने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट की। जिसकी शिकायत पर थाना कृष्णा गेट में धारा 323/365 आईपीसी व 8 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करके जांच महिला उप निरीक्षक पवनदीप कौर को सौंपी गई। कानूनी प्रक्रिया के तहत पीड़िता के बयान धारा 164 सीआरपीसी के तहत कोर्ट में करवाए गये।

नितिन गडकरी ने इंफ्रा प्लानिंग में सुधार के लिए भू-स्थानिक प्रौद्योगिकी पर जोर दिया: विशेषज्ञ News18 को बताएं कि यह कैसे काम करता है

पिछले वर्ष 2 अक्तूबर को मामले के आरोपी उदयभान को गिरफ्तार कर लिया। मामले की नियमित सुनवाई फास्ट ट्रैक स्पेशल कोर्ट में करते हुए शुक्रवार को अतिरिक्त जिला एवं सेशन न्यायाधीश पायल बंसल की कोर्ट ने गवाहों व सबूतों के आधार पर उदयभान को दोषी करार दिया। इसके बाद उसे आईपीसी की धारा 363 के तहत 4 साल की कैद और 8 हजार रुपए के जुर्माने की सजा सुनाई। जुर्माना ना भरने की सूरत में 6 माह की अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी।

 

खबरें और भी हैं…

.गणपति विसर्जन के दौरान डूबने से 4 की मौत: हरियाणा के नारनौल में हादसा; 4 की हालत गंभीर, कई और के बहने की आशंका

.

Advertisement