फरार कैदियों को पनाह देने वाले 3 गिरफ्तार: अस्पताल से भागे थे 2 आरोपी, एक ने कोर्ट में सरेंडर किया तो दूसरे को पुलिस ने पकड़ा

22
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा के सिरसा में नागरिक अस्पताल से फरार दो कैदियों को पनाह देने के मामले में शहर थाना पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया हैं। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मनजीत निवासी फरीदकोट, बूटा निवासी फाजिल्का और राकेश निवासी डबवाली के रूप में हुई हैं।

हरियाणा पंचायत चुनाव की सरगर्मियां तेज: JJP सलाह लेकर करेगी पार्टी सिंबल पर इलेक्शन लड़ने का फैसला, वार्ड वाइज कार्यकर्ताओं से पूछेंगे

शहर थाना प्रभारी बनवारी लाल ने बताया कि पुलिस कस्टडी से दो कैदी भाग गए थे, जिनमें से एक ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था, जबकि एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। अब इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया हैं। क्योंकि इन लोगों ने दोनों कैदियों को पनाह दी थी, जबकि इन लोगों को मालूम था कि यह कैदी पुलिस कस्टडी से भागे हुए हैं। बनवारी लाल ने बताया कि गिरफ्तार तीनों आरोपियों से पूछताछ की जाएगी और जो तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार आगामी कार्रवाई की जाएगी।

करनाल में हाइड्रा चालक ने मजदूर को कुचला: मौके पर ही मौत, गुस्साए लोगों ने तोडे़ शीशे, पुलिस पहुंची मौके पर, चालक फरार

गौरतलब है कि जिला जेल में 8 अगस्त को झगड़ा हुआ था, जिसमें 2 घायल कैदियों को सिरसा के नागरिक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया था। लेकिन दोनों कैदी मौका देखकर फरार हो गए थे। इसके बाद पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अर्पित जैन के नेतृत्व में सिटी पुलिस ने दोनों कैदियों की तलाश शुरू की। एक कैदी ने कोर्ट में सरेंडर किया, जबकि दूसरो को सिटी पुलिस ने आईटीआई चौक से गिरफ्तार किया।

 

खबरें और भी हैं…

.जगाधरी में युवक ने किया सुसाइड: श्याम सुंदर पुरी कॉलोनी में किराए के मकान में लगाई फांसी, परिजन बोले- मर्डर हुआ

.

Advertisement