फतेहाबाद में जीजा ने साली से किया दुष्कर्म: बहला-फुसलाकर की शादी, किराए के कमरे में साथ रहे, मारपीट कर छोड़कर भागा

26
Quiz banner
Advertisement

 

 

हरियाणा के फतेहाबाद में जीजा ने नाबालिग साली से शादी करके दुष्कर्म किया। कुछ दिन साथ रहने के बाद वह उससे मारीपट कर छोड़कर चला गया। पीड़िता ने इसकी सूचना डायल 112 पर दी। जिसके बाद पुलिस ने उसे वन स्टॉप सेंटर भेज दिया। जिसके बाद पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

हरियाणा की एयर क्वालिटी पॉलिसी तैयार: दिल्ली-NCR के वायु प्रदूषण का होगा परमानेंट सॉल्यूशन, CM बोले- काम में लगें अफसर

नाबालिगा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बहन की शादी अनिल नाम के युवक से हुई थी। दोनों फतेहाबाद में किराए के घर में रहते हैं। 5 महीने पहले वह अपनी बहन के घर रहने आई थी। जहां उसकी जीजा अनिल से दोस्ती हो गई। कुछ दिन रहने के बाद वह वापस अपने घर चली गई। यहां भी उसकी अनिल से फोन पर बात होती रही।

एक दिन उसके जीजा अनिल ने उसे मिलने की बात कही। साथ ही कहा कि अगर वह नहीं आई तो वह आत्महत्या कर लेगी। जिस पर वह मना नहीं कर सकी और उससे मिलने चली गई। उन्होंने मंदिर में शादी कर ली और अनिल के साथ डेढ़ माह किराए के कमरे पर रही। दोनों मर्जी से शारीरिक संबंध बनाते रहे। 10 सितंबर को वे फतेहाबाद आए और एक किराये के कमरे पर रहने लगे।

हरियाणा की एयर क्वालिटी पॉलिसी तैयार: दिल्ली-NCR के वायु प्रदूषण का होगा परमानेंट सॉल्यूशन, CM बोले- काम में लगें अफसर

युवती ने बताया कि एक दिन अनिल के पास उसके मां बाप का फोन आया और उसे छोड़ने के लिए कहा। जिसके बाद अनिल ने 28 सितंबर को उससे झगड़ा करते हुए मारपीट की और उसका हाथ जला दिया और उसे छोड़कर चला गया। जिसके बाद उसने डायल 112 पर इसकी सूचना दी। पुलिस ने उसे वन स्टॉप सेंटन भेज दिया। बाल कल्याण समिति के सामने उसने यह पूरी बात बताई। जिसके बाद पुलिस ने अनिल के खिलाफ दुष्कर्म करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

 

खबरें और भी हैं…

.

.

Advertisement