प्रवीन मित्तल फिर बने अग्रवाल वैश्य समाज के प्रधान

 

एस• के• मित्तल
सफीदों, सफीदों के वरिष्ठ पत्रकार एवं समाजसेवी प्रवीन मित्तल को फिर से अग्रवाल वैश्य समाज का सफीदों विधानसभा अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। उनकी यह नियुक्ति संगठन के प्रदेशाध्यक्ष अशोक बुवानीवाला ने की है। गौरतलब है कि प्रवीन मित्तल पिछले कई वर्षों से इस दायित्व को सफलतापूर्वक निभा रहे हैं। उनकी इस पद पर फिर से नियुक्ति पर वैश्य बंधुओं में खुशी की लहर है।

वन्य जीव अंगों का व्यापार करते हुए काबू

प्रवीन मित्तल को नियुक्ति पत्र भेजकर प्रदेशाध्यक्ष अशोक बुवानीवाला ने कहा कि उनकी समाज के प्रति रूचि एवं किए गए उल्लेखनीय कार्यों को देखते हुए यह पुन: नियुक्ति की गई है। उन्होंने प्रख्वीन मित्तल से कहा कि वे सफीदों विधानसभा के अंतर्गत आने वाले खंडों, कस्बों व गांवों में संगठनात्मक गतिविधियां चलाए। नवनियुक्त प्रधान प्रवीन मित्तल ने प्रदेशाध्यक्ष अशोक बुवानीवाला का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि संगठन ने उनके ऊपर जो विश्वास व्यक्त किया है उस पर वे पहले की भांति खरा उतरने का प्रयास करेंगे।

मांगों को लेकर स्वास्थ्य सुपरवाइजर संघ एवं निर्देशक स्तर के अधिकारियों के बीच हुई बैठक

समूचे समाज को जोड़कर चलते हुए समाजहित के कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि अग्रवाल वैश्य समाज प्रदेशभर में राजनीतिक मुहिम चलाकर वैश्य समाज को सुरक्षित, स्वाभिमानी एवं समृद्ध समाज बनाने के लिए प्रयासरत संगठन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *