पुलिस को पीछे आता देख देसी शराब से भरा टेंपो पलटा, चालक फरार

 

शराब की बड़ी खेप पुलिस ने कब्जे में ली

 

एस• के• मित्तल   

सफीदों, उपमंडल के गांव हाट व कारखाना के बीच सड़क मार्ग पर एक देसी शराब से भरा टैंपो पलट गया। टैंपो पलटते ही शराब की पेटियां व बोतले सड़क पर बिखकर गई। टैंपों को छोड़कर उसका चालक मौके से फरार हो गया।

गांव काकडोद में हुए दोहरे मर्डर केस की गुत्थी को सीआईए जींद ने सुलझाया 

मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शराब को अपने कब्जे में ले लिया। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार सायं को गांव हाट की तरफ से देसी शराब से भरा हुआ एक टैंपों नंबर एचआर56बी-8433 सफीदों की तरफ आ रहा था। उसके पीछे-पीछे पीछे डायल 112 की गाड़ी रूटीन में लुदाना से सफीदों लौट रही थी। पुलिस की गाड़ी को आता देखकर टेंपो चालक हड़बड़ा गया और उसने अपने टैंपों की स्पीड बढ़ा दी। अत्यधिक स्पीड़ के कारण गांव कारखाना के पास स्थित सरकारी गोदामों के सामने टैंपों अनियंत्रित होकर पलट गया। टैंपो पलटते ही सड़क पर शराब की पेटियां व बोतलें बिखर गई।

पराली जलाने की बजाय किसान बनाएं जैविक खाद, बढ़ाएं भूमि की उर्वरा शक्ति : उपायुक्त डॉ. मनोज कुमार

वहीं पीछे आ रही पुलिस की गाड़ी भी मौके पर पहुंच गई। गाड़ी से उतरकर पुलिस कर्मियों ने देखना चाहा कि टैंपू के अंदर बैठे लोग कहीं घायल तो नहीं हो गए लेकिन टैंपों के अंदर कोई नहीं मिला। टैंपों चालक गाड़ी को छोड़कर मौके से फरार हो चुका था। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से टैंपों को सीधा करके साईड में खड़ा किया तथा मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दी। सूचना पाकर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शराब की पेटियों को अपने कब्जे में लिया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मौके पर आवश्यक कार्रवाई कर रही थी। बताया जाता है कि इस टैंपों में करीब 200 पेटियां शराब की लदी हुई थी। इस मामले में सदर थाना के एएसआई रणबीर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि शराब से भरा हुआ एक टेंपो गांव कारखाना के पास पलटा हुआ है। मौके पर पहुंचकर शराब को अपने कब्जे में ले लिया गया है। शराब की सारी पेटियों की गिनती करके आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!