पीएम मोदी ने हरियाणा के सांसदों के साथ की बैठक, SYL समेत इन मुद्दों पर हुई बातचीत

57
Advertisement

आज हरियाणा के सभी 10 लोकसभा और 2 राज्यसभा सांसदों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बैठक की। ये बैठक प्रधानमंत्री आवास पर हुई। करीब दो घंटे तक ये बैठक चली। नायब सैनी, सिरसा सांसद सुनीता दुग्गल, रोहतक सांसद अरविंद शर्मा, करनाल सांसद संजय भाटिया सहित सभी लोकसभा और राज्यसभा सांसद बैठक के लिए पहुंचे। बैठक में पंजाब और दिल्ली के भाजपा सांसद भी मौजूद रहे।

SEE MORE:

इंसाफ के लिए 2 महीने से चक्कर काटने को मजबूर महिला… गलत रिपोर्ट अपलोड कर सीएम विंडो शिकायत को किया बंद… डीएसपी ने दिया करवाई का आश्वासन… पीड़ित महिला को सुनिए लाइव…

सांसदों से राज्य सरकारों की कार्यशैली का फीडबैक लिया। इसके साथ ही बैठक में प्रधानमंत्री ने सभी सांसदों को अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर विकास कार्य करने और जनता के बीच रहने का संदेश दिया। सांसदों को सलाह दी कि वो विकास कार्यों की निगरानी करें और जनता के बीच सरकार की योजनाओं को पहुंचाएं। सांसदों ने बैठक में चंडीगढ़ और एसवाईएल मुद्दे भी उठाए। दूसरी ओर, हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल भी आज शाम दिल्‍ली पहुंचेंगे। वह प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी से मुलाकात करेंगे।

PM Narendra Modi, Haryana MPs, Chandigarh issue, SYL, cm manohar lal

भाजपा सांसद बैठक के बाद बाहर निकले ताे पीएम मोदी के साथ हुई चर्चाओं के बारे में मीडिया से बात नहीं की और सीधे अपनी गाडियों में निकल गए। बताया जाता है कि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने भाजपा सांसदों से जनता और क्षेत्र से अपना जुड़ाव प्रगाढ़ करने के टिप्‍स दिए। उन्‍होंने सांसदों से जन कल्‍याण और जनता की समस्‍याओं के समाधान के लिए सदैव सक्रिय रहने को कहा।

PM Narendra Modi, Haryana MPs, Chandigarh issue, SYL, cm manohar lal

दूसरी ओर, मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल भी आज शाम चंडीगढ़ से नई दिल्‍ली आएंगे। बताया जाता है कि वह आज शाम ही प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी से मुलाकात करेंगे। वह प्रधानमंत्री मोदी को हरियाणा की सियासी हालत और अपनी सरकार के कार्यों व गतिविधियों के बारे में जानकारी देंगे। सीएम मनोहर लाल की पीएम मोदी से मुलाकात को लेकर कयासबाजी भी शुरू हो गई है।

chandigarh, haryana, punjab, cm manohar lal, bhagwant mann

Advertisement