पानीपत में 17.39 लाख रुपए की लूट: सैलरी नहीं बढ़ाई तो कर्मी ने जीजा के साथ मिल रची 17 लाख की लूट की कहानी,मामले में पुलिस ने किया खुलासा, दोनों गिरफ्तार

37
Advertisement

 

जीटी रोड पर पुलिस लाइन के सामने 17.39 लाख रुपए की लूट के मामले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है। अर्जन नगर के सुखजीत सिंह ने अपने जीजा कुरुक्षेत्र के गांव बबैन निवासी सुखबीर के साथ मिलकर लूट की झूठी कहानी रची थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूरी रकम बरामद कर ली है।

श्रद्धालुओं के लिए चलेगा भंडारा विश्राम की भी होगी व्यवस्था: धर्मनगरी हिसार में छठे श्री शरद्पूर्णिमा महोत्सव के उपलक्ष्य में बाबा के दरबार सालासर, पैदल जाने वाले यात्रियों के लिए 7 दिवसीय भंडारा

एसपी शशांक कुमार सावन ने गुरुवार शाम को पत्रकार वार्ता कर बताया कि आरोपी सुखजीत ने सैलरी न बढ़ने की वजह से एक ही बार में अमीर बनने की चाहत में अपने जीजा के साथ मिलकर 10 दिन पहले ही लूट की योजना बनाई थी। आरोपी सुखजीत मार्केट से लाखों रुपए की पेमेंट इकट्ठी करता था। उसे यह पता था कि कंपनी मालिक इतनी बड़ी रकम की कार्रवाई करवाने से डरेगा। लूट की बड़ी रकम होने पर शिकायत दर्ज नहीं करवाएगा।

अपनी ही बनाई कहानी में उलझता गया आराेपी

बुधवार को सुखजीत सिंह ने सेक्टर-29 थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी कि शाम करीब सात बजे वह समालखा स्थित एक कंपनी से कैश कलेक्शन कर असंध रोड स्थित अपनी कंपनी की ओर जा रहा था। रास्ते में पुलिस लाइन के सामने बाइक सवार दो युवकों ने बाइक रुकवाने की कोशिश की।

झज्जर में आप कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन: पार्टी नेता बोले- डी प्लान में आया गांवों के विकास के बजट में करोड़ों की धांधली

वह 500 मीटर तक उसका पीछा करते रहे। बाद में उसकी बाइक के आगे अपनी बाइक लगाकर उसे रोक लिया। एक युवक ने उस पर पिस्तौल तान दी और रुपए से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। पुलिस की टीमाें ने जब आरोपी से अलग-अलग पूछताछ की तो आरोपी अपनी ही कहानी में उलझ गया था।

पैसे वाला बैग जीजा को दे पुलिस को दी लूट की सूचना

सुखजीत को पता था कि उसका महीने में एक चक्कर समलाखा लगता है। ऐसे में सुखजीत पैसे की नकदी लेकर पुलिस लाइन के पास पहुंच तो उसे पहले ही वहां सुखबीर मिला। सुखबीर 17.37 लाख रुपए की नकदी लेकर फरार हो गया। इसके बाद सुखजीत ने पुलिस को सूचना दे दी।

 

खबरें और भी हैं…

.नारनौल के अटेली में 2 गुटों में खूनी टकराव: एक युवक के पैरों में तेजधार हथियारों से वार; पुलिस छावनी में तब्दील गांव; लोग घरों में कैद

.

Advertisement