पानीपत में श्रमिक की हत्या: राजमिस्त्री ने कस्सी से गला काट कर उतारा मौत के घाट; मौके से कस्सी बरामद

43
Advertisement

हरियाणा के पानीपत जिले के समालखा कस्बे के गांव जौरासी खास में एक श्रमिक की हत्या कर दी गई। हत्या करने वाला कोई और नहीं, ब्लकि राजमिस्त्री ही है। दूसरे श्रमिक ने खून से लथ-पथ हालत में शव पड़ा देख इसकी सूचना ठेकेदार और मकान मालिक को दी।

हरियाणा पंचायत चुनाव की सरगर्मियां तेज: JJP सलाह लेकर करेगी पार्टी सिंबल पर इलेक्शन लड़ने का फैसला, वार्ड वाइज कार्यकर्ताओं से पूछेंगे

मकान मालिक ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके से वारदात में प्रयुक्त कस्सी समेत कई साक्ष्यों को बरामद किया। मामले की सूचना FSL टीम को दी गई। FSL टीम ने भी मौके पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाए। पुलिस मामले की आगामी कार्रवाई कर रही है।

मौके पर जांच करती पुलिस।

मौके पर जांच करती पुलिस।

दूसरा श्रमिक घर के भीतर गया तो हुआ खुलासा

मिली जानकारी के अनुसार समालखा के जौरासी खास गांव में संजय पुत्र रतन सिंह का मकान निर्माणाधीन है। पिछले 3 माह से उसके मकान पर काम चल रहा है। जहां ठेकेदार के जरिए राजमिस्त्री और मजदूर लगे हुए हैं।

करनाल में हाइड्रा चालक ने मजदूर को कुचला: मौके पर ही मौत, गुस्साए लोगों ने तोडे़ शीशे, पुलिस पहुंची मौके पर, चालक फरार

मकान में 2 श्रमिक और एक राजमिस्त्री मौजूदा समय में काम कर रहे हैं। आज दोपहर करीब 4 बजे राजमिस्त्री सलीम निवासी कैराना यूपी ने श्रमिक अफजल निवासी करहारा बिहार के गले पर कस्सी से वार कर हत्या कर दी।

मामले का खुलासा उस वक्त हुआ, जब घर के बाहर काम कर रहा दूसरा श्रमिक रामप्रसाद निवासी मधुबन बिहार घर के भीतर गया। जहां उसने देखा कि जमीन पर श्रमिक अफजल का खून से लथ-पथ हालत में शव पड़ा हुआ है। पास में कस्सी भी खून से सनी हुई पड़ी है। मगर वहां राजमिस्त्री सलीम नहीं था।

 

खबरें और भी हैं…

.रिलायंस जियो ने क्वालकॉम के साथ “अधिक रोमांचक साझेदारी” की घोषणा की: यहां देखें नया क्या है

.

Advertisement