पंचकूला में एक दिन में 3 लोगों ने की आत्महत्या: एक ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, दो ने घर में लगाया फंदा

25
Quiz banner
Advertisement

 

 

हरियाणा के पंचकूला में सोमवार को 3 लोगों ने आत्महत्या की। पहले मामले में इंडस्ट्रियल एरिया, फेज 2 के पास एक व्यक्ति ने रेलवे लाइन पर ट्रेन के नीचे आकर आत्महत्या की। वहीं दूसरे मामले में एक लगभग 30 वर्षीय विवाहित ने सेक्टर 16 के अंतर्गत आते गांव बुढ़नपुर में यह कदम उठाया। तीसरे मामले में एक विवाहिता ने पंखे से लटक अपनी जिंदगी खत्म कर ली।

मेडिकल कॉलेज के डॉयरेक्टर की पत्नी का मामला: दुरेजा आए पत्नी के बचाव में, बोले, सरकार को दे रहा ज्यादा गाड़ी चलने के 4 रुपए प्रति किलोमीटर के पैसे

पुलिस जानकारी के मुताबिक, पंचकूला निवासी विद्या प्रकाश नामक व्यक्ति पंचकूला में ही इंडस्ट्रियल एरिया, फेज 2 में एक इंडस्ट्रियल प्लाट में रहता था। उसने पास ही बने रेलवे लाइन पर ट्रेन के नीचे आकर आत्महत्या कर ली। उसका एक 7 वर्षीय बच्चा भी है। वह दिहाड़ी पर मजदूरी का काम करता था। उसके भाई राम खिलावन ने अपने भाई के शव की पहचान की।

वहीं आत्महत्या की दूसरी घटना सेक्टर 16 के गांव बुढ़नपुर में घटी। लगभग 30 वर्षीय व्यक्ति ने यह कदम उठाया। वह सेक्टर 16 में परिवार के साथ रहता था। सेक्टर 16 के चौकी इंचार्ज नरिंदर यादव ने बताया कि शव को सेक्टर 6 के सिविल अस्पताल में रखवाया गया है। मृतक द्वारा आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

एक अन्य मामले में पंचकूला के सेक्टर 15 में एक महिला ने भी फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सेक्टर 15 की चौकी इंचार्ज नेहा संधू ने बताया कि शव को पंचकूला के सिविल अस्पताल में रखवा महिला द्वारा यह कदम उठाने के कारणों की जांच की जा रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.
कुरुक्षेत्र में बदमाशों की गुंडागर्दी: 3 युवकों को कुचलने का प्रयास; गोलियां चलाईं; अस्पताल में छिपा तो वहां पहुंच कर फायरिंग की

.

Advertisement