पंचकुला में कानूनगों व पटवारी को निलंबित मामले पर पटवारियों ने जताया रोष

148
Advertisement

काले मास्क लगाकर व काली पट्टी बांधकर किया काम 

एस• के• मित्तल
सफीदों,    पंचकुला में कानूनगों व पटवारी को निलंबित करने के विरोध में सफीदो के पटवारियों ने नगर के मिनी सचिवालय में रोष जाहिर किया। रोष कार्यक्रम की अगुवाई प्रधान संजय कुमार पटवारी ने की।

इस मौके पर उपस्थित पटवारियों ने मुंह पर काले मास्क लगाकर व हाथों में काली पट्टी बांधकर अपना रोष जाहिर किया। अपने संबोधन में प्रधान संजय कुमार ने कहा कि पंचकुला में गलत तरीक से कानूनगों व पटवारी को निलंबित किया गया है।

#यूट्यूब पर यह भी #देखें #सब्सक्राइब करें और #अपने सभी #दोस्तों को #शेयर करें… #सभी #खबरों की #अपडेट के लिए #घंटी #जरूर #दबाएं…

उसके विरोध स्वरूप पूरे प्रदेश में पटवारियों की कलम छोड़ हड़ताल चल रही है। राज्य कार्यकारिणी के आह्वान पर उन्होंने यह रोष प्रकट किया है। उन्होंने साफ किया कि जब तक निलंबित कानूनगों व पटवारी को बहाल नहीं कर दिया जाता तक तक वे रोषस्वरूप काले मास्क लगाकर व बाजू पर काली पट्टी बांधकर ड्यूटी पर आएंगे और उनके रोष का सिलसिला इसी प्रकार से जारी रहेगा। इस मौके पर प्रधान संजय कुमार के अलावा सुरेंद्र बसीनी, विजय, अशोक, कुलदीप, सतीश, अमित, अंकित, सज्जन, सुभाष, सुनील, दिनेश व राजकुमार मौजूद थे।
Advertisement