निवर्तमान सरपंच पति ने होमगार्ड को पीटा: पानीपत के समालखा का मामला; बुलेट पटाखे बजाने से किया था मना, वीडियो वायरल

30
Quiz banner
Advertisement

 

 

हरियाणा के पानीपत जिले के समालखा कस्बे में बुलेट पटाखे बजाने से मना करने पर होमगार्ड को पीट दिया। गांव जौरासी के निर्वतमान सरपंच पति बिंदा ने अपने साथियों संग मिलकर गाली-गलौज की। मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

हांसी में व्यापारी नेता पर जानलेवा हमला: घर लौटते वक्त 5 से 6 नकाबपोशों ने लाठी-रॉड से किए वार, टांग और बाजू पर चोटें आईं

इसी मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जिसके बाद वारदात को 2 दिन बीत जाने के बाद तीसरे दिन शुक्रवार को पुलिस को शिकायत दी गई। समालखा थाना पुलिस ने पीड़ित होमगार्ड की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 186, 332, 353, 506 व 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

ईंट-पत्थरों से भी किया हमला
समालखा थाना पुलिस को दी शिकायत में HGH श्रीकांत ने बताया कि वह ट्रैफिक चौकी समालखा में राइडर 11 पर तैनात है। 13 सितंबर को वह HGH अमित के साथ अपनी R-11 पर गश्त के दौरान समालखा पुल के नीचे खड़ा था।

इसी दौरान वहां एक बुलेट सवार दो युवक आए। जिन्होंने वहां उन्हें देखते ही बुलेट पटाखे बजाने शुरू कर दिए। जब दोनों HGH ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो उन्होंने उनके साथ गाली-गलौज व मारपीट करनी शुरू कर दी।

मामले की सूचना समालखा थाना में दी गई। पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले दो लोगों को मौके से भगा दिया। पुलिस के मौके पर पहुंचने पर गांव जौरासी की निर्वतमान सरपंच का पति बिंदा खड़ा था। मौके पर HGH सोनू मौके पर पहुंचा था।

सिरसा में गैस टैंकर-कार की टक्कर: नेजाडेला गांव के पास आमने-सामने की भिड़ंत में कार ड्राइवर को चोटें

जिसने बिन्दा से पूछा कि आपने बाइक लेकर लड़कों को क्यों भगा दिए। इसी दौरान दोनों लड़के दूसरी बाइक लेकर मौके पर आए। वहां आते ही उन्होंने पत्थर उठा कर सोनू को मारने लगे। गाली गलौज व हाथापाई की। सोनू को साथियों ने बड़ी मुश्किल से छुड़वाया। इसके बाद बिंदा और अन्य आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।

 

खबरें और भी हैं…

.

सिरसा में गैस टैंकर-कार की टक्कर: नेजाडेला गांव के पास आमने-सामने की भिड़ंत में कार ड्राइवर को चोटें
.

Advertisement