नारनौल में PO की संपत्ति फ्रीज: कनीना सदर केस में भगोड़े रोशन लाल के मकान, प्लाट और खेत अटैच

27
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिला पुलिस अब जिले के भगोड़े बदमाशों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है। पुलिस द्वारा भगोड़े आरोपियों की संपत्ति फ्रीज करवाई जा रही है। जिसको लेकर सभी थाना प्रभारियों द्वारा अपने स्तर पर काम किया जा रहा है।

श्रद्धालुओं के लिए चलेगा भंडारा विश्राम की भी होगी व्यवस्था: धर्मनगरी हिसार में छठे श्री शरद्पूर्णिमा महोत्सव के उपलक्ष्य में बाबा के दरबार सालासर, पैदल जाने वाले यात्रियों के लिए 7 दिवसीय भंडारा

हरियाणा पुलिस ने महेंद्रगढ़ जिले में रोशन लाल पीओ के खिलाफ कार्रवाई करते हुए कोर्ट के आदेशानुसार लाखों रुपए की संपत्ति फ्रीज की गई है। जिसके खिलाफ थाना सदर कनीना में मामला दर्ज था और कोर्ट ने इसको भगोड़ा घोषित किया हुआ था। फ्रीज संपत्ति में मकान, प्लॉट और खेत आदि शामिल हैं। जिला पुलिस द्वारा अन्य पीओ की संपत्ति अटैच करवाने की कार्रवाई की जा रही है।

जिला पुलिस द्वारा भगोड़े अपराधियों के खिलाफ दोहरी मार का प्रहार किया जा रहा है। हरियाणा पुलिस द्वारा चलाई गई एक विशेष मुहिम के तहत उदघोषित अपराधियों की चल व अचल संपत्ति फ्रीज की जा रही है। पुलिस द्वारा भविष्य में भी अपराधियों के खिलाफ इस प्रकार की मुहिम के तहत कार्रवाई जारी रहेगी। पुलिस द्वारा भगोड़े अपराधियों पर विशेष रूप से शिकंजा कसा जा रहा है।

 

खबरें और भी हैं…

.
बरवाला गुरुद्वारे के खातों से निकाले 71 लाख: हिसार पुलिस ने किया 3 पर धोखाधड़ी का केस दर्ज; बैंक की मिलीभगत के आरोप

.

Advertisement