नागरिक अस्पताल परिसर का एसडीएम डा. आनंद कुमार शर्मा ने किया निरीक्षण

150
Advertisement

डाक्टरों, नर्सों व स्वास्थ्य कर्मचारियों को दिए मुस्तैद रहने के निर्देश

एस• के• मित्तल
सफीदों,    कोरोना महामारी के फैलाव को देखते हुए सफीदों के एसडीएम आईएएस डा. आनंद कुमार शर्मा ने नगर के नागरिक अस्पताल परिसर का निरिक्षण किया। एसडीएम ने वहां पर बैडों, दवाईयों व सफाई व्यवस्था के साथ-साथ अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस मौके पर एसएमओ डा. अरुणा लाम्बा भी मौजूद रही। डा. अरूणा लांबा ने बताया कि नागरिक अस्पताल में 18 बेड का कोविड वार्ड बनाया गया गया है और यहां पर फिलहाल कोई कोरोना संक्रमित मरीज दाखिल नहीं है। एसडीएम डा. आनंद कुमार शर्मा ने नागरिक अस्पताल के डाक्टरों, नर्सों व स्वास्थ्य कर्मचारियों को कोरोना महामारी से निपटने के लिए सदैव मुस्तैद रहने के निर्देश दिए।
#यूट्यूब पर यह भी #देखें #सब्सक्राइब करें और #अपने सभी #दोस्तों को #शेयर करें… #सभी #खबरों की #अपडेट के लिए #घंटी #जरूर #दबाएं…

एसडीएम डा. आनंद कुमार शर्मा ने बताया कि अस्पताल में 18 बेड की सुविधा है। अगर इससे ज्यादा मरीज आते हैं तो जिला अस्पताल पर मरीजों को दाखिल किया जाएगा। उन्होंने कोरोना महामारी के संक्रमण को रोकने के लिए आमजन से अपील की है कि वे जरुरी काम से ही घर से बाहर निकलें, भीड़भाड़ में जाने से बचें, मास्क का प्रयोग करें, समय-समय पर हाथ धोएं तथा कोविड-19 प्रोटोकॉल की हिदायतों की पालना करें। एसडीएम ने कहा कि कोरोना महामारी से बचाव के लिए सभी नागरिकों को कोविड-19 टीकाकरण कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर अपनी सहभागिता सुनिश्चित करनी चाहिए। उन्होंने बताया कि कोविड का टीका पूर्णतया: सुरक्षित है और इसका स्वास्थ्य पर कोई बुरा प्रभाव नहीं पड़ता। कोविड महामारी से बचाव को लेकर 15 से 18 वर्ष की आयु वर्ग के बच्चों के लिए गत 3 जनवरी से टीकाकरण शुरू हो चुका है।
Advertisement