दो युवक दुकान गल्ले से नकदी निकालकर फरार

64
Advertisement

दुकानदार को बातों में उलझाकर दिया घटना को अंजाम
पूरा मामला सीसीटीवी में कैद, पुलिस को दी शिकायत

एस• के • मित्तल   
सफीदों,         नगर के घोड़ा पुली रोड़ पर स्थित एक किरयाणा की दुकान से दुकानदार को बातों में उलझाकर वहां के गल्ले से नकदी निकालकर ले गए है। पूरा मामला दुकान मे लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। इस संबंध में दुकानदार ने पुलिस को ख्शिकायत दे दी है। मिली जानकारी के अनुसार सफीदों की घोड़ा पुली मार्किट में जगदीश राय पवन कुमार के नाम से किरयाणा की दुकान है।
दोपहर को दो युवक दुकान पर सामान लेने के बहाने आए और दुकानदान पवन को बातों में उलझा लिया। युवकों ने दुकानदार से टॉयलेट कलीनर मांगा दुकानदार सामान लेने के लिए दुकान के अंदर चला गया। उनमें से एक युवक भी दुकानदार के साथ अंदर चला गया। बाहर रह गए दूसरे युवक ने मौका देखकर गल्ले में से तकरीबन 6 हजार रुपए निकाल लिए और दूसरे युवक को इशारा कर दिया। दोनों युवक आराम से दुकान से बाहर चले गए और मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गए।
दुकानदार पवन कुमार के पास एक व्यापारी पेमैंट लेने के लिए आया तो पवन ने गल्ले में हाथ मारा तो पाया कि उसमें से पैसे गायब हैं। तत्काल सीसीटीवी फूटेज को खंगाला तो पाया कि दोनों युवकों की सारी करतूत साफ-साफ दिखाई दे रही थी। इस संबंध में दुकानदार के बेटे अमन जैन ने सिटी थाना पुलिस को शिकायत दे दी है।
Advertisement