दोबारा प्रोडक्शन वारंट पर गैंगस्टर मोनू राणा: मुलाना यूनिवर्सिटी अंबाला में फायरिंग का मामला; बदमाशों का अभी तक नहीं लगा सुराग

18
Advertisement

 

हरियाणा के अंबाला जिले में मुलाना यूनिवर्सिटी की पार्किंग में फायरिंग करने वाले बदमाशों को गिरफ्तार करना पुलिस के लिए सिर दर्द बन गया है। वारदात को एक महीने का समय बीतने में मात्र 3 दिन शेष बचे हैं, लेकिन पुलिस को अभी तक बदमाशों का सुराग तक नहीं लगा है।

नासा, गूगल पार्टनर आपको स्थानीय स्तर पर वायु प्रदूषण को ट्रैक करने की अनुमति देगा

पुलिस ने दोबारा गैंगस्टर मोनू राणा को कुरुक्षेत्र जेल से प्रोडक्शन वारंट पर किया है। पुलिस कल शनिवार तक 2 दिन का रिमांड लेकर पूछताछ करेगी। हालांकि, इससे पहले पुलिस गैंगस्टर मोनू राणा को एक बार तथा उसके भतीजे युवराज सिंह को प्रोडक्शन वारंट पर 2 बार लेकर पूछताछ कर चुकी है।

SHO मुलाना थाना सुरेंद्र सिंह ने भास्कर को बताया कि फायरिंग करने वाले बदमाशों का सुराग लगाने के लिए थाना पुलिस के साथ-साथ CIA भी रेड कर रही है। पूछताछ में मोनू राणा और युवराज सिंह ने मंथली मांगने की बात कबूलने के साथ ही फायरिंग करने वाले बदमाशों के नामों का खुलासा किया है, लेकिन पुलिस ने अभी तक जहां-जहां रेड की, वहां से आरोपी फरार मिले।

फायरिंग की घटना के बाद से पुलिस सतर्क

बता दें कि पंचकूला, अंबाला और यमुनानगर एरिया में अपनी दहशत फैलाने वाले MR ग्रुप के सरगना मोनू राणा ने 13 अगस्त को यूनिवर्सिटी की पार्किंग के केयर टेकर रवि कश्यप से कॉल करके 20 हजार रुपए की मंथली मांगी थी। मंथली ने देने पर मारने की धमकी दी थी।

मोनू राणा की कॉल के बाद युवराज सिंह मंथली लेने पहुंचा था। मंथली न देने पर मारने की धमकी देकर चला गया था। इसके बाद 19 अगस्त की शाम साढ़े 4 बजे बाइक सवार 2 बदमाशों ने 4 राउंड फायर किए थे। तभी से पुलिस सतर्क है। यूनिवर्सिटी एरिया में गश्त बढ़ाने के साथ-साथ पुलिस कर्मचारी तैनात किए गए हैं।

 

खबरें और भी हैं…

.
गोप्रो ने तीन नए HERO11 ब्लैक कैमरे लॉन्च किए और एक मिनी कैमरा भी है, 41,500 रुपये से शुरू

.

Advertisement