दर्जनभर लोगों ने 2 युवकों को बुरी तरह से पीटा

69
Advertisement

गंभीरावस्था में एक पीजीआई रैफर

एस• के• मित्तल
सफीदों,     नगर के हाट रोड़ स्थित रेलवे फाटक के पास करीब दर्जन भर लोगों ने दो युवकों को पीट-पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया। घायल युवकों की पहचान गांव सिंघपुरा निवासी नरेश व रविंद्र के रूप में हुई है। घायल नरेश व रविंद्र को सफीदों के नागरिक अस्पताल में लाया गया। जहां से गंभीरावस्था में नरेश को पीजीआई रैफर कर दिया गया। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई थी। मामला पिछली किसी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है।
इस संबंध में घायल युवकों की बुआ के लड़के गांव सिंघपुरा निवासी सुनील कुमार ने कहा कि आरोपी पिछले काफी समय से मेरे व मेरे परिवार के सदस्यों के साथ रंजिश बनाए हुए हैं। वीरवार को सुबह करीब 10 बजे मेहनत-मजदुरी के काम से स्पैशल ट्रैन लोड करने का काम रेलवे फाटक प्लेटी सफीदों पर कर रहे थे कि आरोपी हरनेक सिंह व अंकित निवासी गांव सिंघपुरा, मोहित निवासी गांव सरणाखेडी, गौरव निवासी आदर्श कालोनी सफीदो व इनके 10-12 अन्य लोग पिछली रंजिश के चलते लाठी-डण्डों व तेजधार हथियारों से लैस होकर आए और हमारे को गांव सिंघपुरा में रह रहे हमारे समाज के लोगों को मुनादी करवाकर गांव से निकलवाने की धमकी व जातिसूचक गालियां दी।
यह भी देखें:-

हॉट रोड मालगोदाम पर काम कर रहे युवक पर लाठी-डंडों से किया हमला… दो घायल… एक पीजीआई रोहतक रैफर… देखिए लाइव…

हॉट रोड मालगोदाम पर काम कर रहे युवक पर लाठी-डंडों से किया हमला… दो घायल… एक पीजीआई रोहतक रैफर… देखिए लाइव…

 

जब हमने इसका विरोध किया गया तो उन्होंने हमारे को जान से मारने के इरादे से तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। इस हमले में मेरे ममेरे भाई नरेश व रविंद्र को काफी चोटें आई। शिकायतकत्र्ता सुनील कुमार ने कहा कि आरोपियों ने फाग वाले दिन भी हमारे साथ मारपीट, गाली-गलौच व जान से मारने की धमकी दी थी। आरोपियों के कारण उनका समाज बुरी तरह से परेशान हैं। मामले की जांच सिटी थाना पुलिस कर रही थी।
YouTube पर यह भी देखें:-

Advertisement