डीसी ने किया लघु सचिवालय स्थित कार्यालयों का निरीक्षण, कहा – अधिकारी एवं कर्मचारी कार्यालय में रखें साफ सफाई की व्यवस्था

104
Advertisement

अधिकारी अपनी ड्यूटी को पूरी कर्तव्य एवं निष्ठा के साथ निभाना करे सुनिश्चित – उपायुक्त मनोज कुमार

 

एस• के• मित्तल
जींद,    सोमवार को उपायुक्त मनोज कुमार ने लघु सचिवालय स्थित सभी कार्यालयों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने सभी विभागाध्यक्ष को निर्देश देते हुए कहा कि अपने कार्योलयो में साफ सफाई की व्यवस्था का विशेष ध्यान रखें। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारियों/कर्मचारियों को अपनी डियूटी को ईमानदारी एंव कर्तव्य निष्ठा से करने के साथ-साथ समय पर कार्यालय में आएं। उन्होंने अधिकारियों/कर्मचारियों को निर्देश देतंे हुए कहा कि अपनी शिकायत/सरकारी कार्यो के सम्बंध में सचिवालय में शहर/गांवों से आने वाले प्रत्येक नागरिक से अच्छा व्यवहार कर कार्य के बारे में सही जानकारी प्रदान करें ताकि उनके समय की बचत हो सके।
यह भी देखें:-

जरा सी लापरवाही लाखों का नुक़सान … छोटा हाथी गाड़ी ने KIA SELTOS गाड़ी को ड्राइवर साईड से रगड़ा… देखिए लाइव रिपोर्ट…

जरा सी लापरवाही लाखों का नुक़सान … छोटा हाथी गाड़ी ने KIA SELTOS गाड़ी को ड्राइवर साईड से रगड़ा… देखिए लाइव रिपोर्ट…

उन्होंनेअधिकारियो से कहा कि अपने कार्यालयों में अधीन कर्मचारियों के साथ भी अच्छा व्यवहार व तालमेल स्थापित करें ताकि लोगों को सरकार की योजनाओं का पूरा लाभ मिल सके। अधिकारी/कर्मचारियों सरकार की नवीनतम योजनाओं से भी अपने आप को अपडेट रखें। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि अगर कोई भी शिकायतकर्ता अपने कार्यो को लेकर आता है तो उस कार्य से सम्बंधित उसकी संतुष्टि करवाएं और जनसेवक बनकर कार्य करें। निरीक्षण के दौरान नगराधीश अमित कुमार एवं निजी सचिव प्रवीन परूथी साथ थे।
YouTube पर देखें:-

Advertisement