डांसर सपना चौधरी के गिरफ्तारी वारंट जारी: लखनऊ की ACJM कोर्ट ने पेश करने दिया आदेश; शो में नहीं पहुंचने पर दर्ज हुई थी FIR

28
Quiz banner
Advertisement

मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हुए है। लखनऊ की (ACJM) अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी की कोर्ट ने उन्हें गिरफ्तार कर अदालत में पेश करने का आदेश दिया है। 9 माह पहले भी इसी कोर्ट से उनके गिरफ्तारी वारंट जारी हुए थे।

गैस एजेंसी कर्मियों से 2.50 लाख लूटे: फतेहाबाद में मालिक के घर कैश लेकर जा रहे थे; आंखों में मिर्ची डाल कर लूटा

जिसके बाद सपना कोर्ट में पेश हुई और फिर उन्हें जमानत भी मिल गई। सोमवार को उन्हें फिर से कोर्ट में पेश होना था, लेकिन वह कोर्ट में पेश नहीं हुई और ना ही उनके वकील ने छूट देने की याचिका दायर की, जिसके बाद कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिए। इस केस की अगली सुनवाई 30 अगस्त को होगी।

डांस करती सपना चौधरी।

डांस करती सपना चौधरी।

बता दें कि लखनऊ में एक शो की तमाम टिकट एडवांस बिकने के बाद भी सपना चौधरी इस कार्यक्रम में नहीं पहुंची थी, जिसके बाद वहां काफी बवाल हुआ था और मामला थाने तक पहुंचा, जिसके बाद सपना और शो के आयोजकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

5वें दिन भी हवालाती का अंतिम संस्कार नहीं: परिजनों का धरना जारी, बोले- जब तक दोषियों पर कार्रवाई नहीं होती तब तक नहीं उठेंगे

दरअसल, सब-इंस्पेक्टर फिरोज खान ने 14 अक्टूबर 2018 को लखनऊ के आशियाना थाने में FIR दर्ज कराई थी। FIR में सपना चौधरी के अलावा कार्यक्रम के आयोजक जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्याय का भी नाम है। डांस शो के लिए 13 अक्टूबर, 2018 को दोपहर 3 से 10 बजे तक निर्धारित किया गया था और टिकट ऑनलाइन और ऑफलाइन 300 रुपए में खरीदे गए थे। जब सपना चौधरी शो में नहीं पहुंची। साथ ही टिकट खरीदने वाले फैंस के पैसे भी किसी ने नहीं लौटाए। इसके बाद कार्यक्रम स्थल पर हजारों लोगों ने हंगामा किया था।

सपना के शो में उमड़ी है भीड़
हरियाणा से ताल्लुक रखने वाले सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरूआत हरियाणा से की थी। डांसर और सिंगर सपना चौधरी बिग-बोस भी फेमस रही है। सपना चौधरी के चाहे कही भी शो हो उनमें भारी भीड़ उमड़ती है। कई मौकों पर फैंस के हंगामे के कारण शो रद्द भी करने पड़े हैं।

 

खबरें और भी हैं…

.
5वें दिन भी हवालाती का अंतिम संस्कार नहीं: परिजनों का धरना जारी, बोले- जब तक दोषियों पर कार्रवाई नहीं होती तब तक नहीं उठेंगे

.

Advertisement