ट्रैक्टर ट्राली चालक ने कुचला बाइक सवार युवक: नशे में धुत था आरोपी, युवक की हालत गंभीर, चालक पुलिस की हिरासत में

18
Quiz banner
Advertisement

हरियाणा के जिले करनाल के घोघडीपुर फ्लाईओवर पर नशे में धुत एक ओवरलोड ट्रैक्टर ट्राली चालक द्वारा एक बाइक सवार युवक को कुचलने का मामला सामने आया है। बाइक सवार युवक की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और नशे में धुत आरोपी ट्रैक्टर ट्राली चालक को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी।

ट्रैक्टर ट्राली चालक ने कुचला बाइक सवार युवक: नशे में धुत था आरोपी, युवक की हालत गंभीर, चालक पुलिस की हिरासत में

रात को मौके पर पहुंचकर जांच करती पुलिस।

रात को मौके पर पहुंचकर जांच करती पुलिस।

जानकारी के अनुसार कोढ़ी कॉलोनी निवासी राकेश (30) लकड़ मार्किट में काम करता था। राकेश अपने माता पिता का इकलौता सहारा है। जो बुधवार रात करीब 9 बजे अपना काम खत्म करके अपने घर की तरफ आ रहा था। जब वह घोघड़ीपुर फ्लाईओवर पर पहुंचा तो पीछे आ रहे एक पालिश से भरे ओवरलोड ट्रैक्टर ट्राली चालक ने उसे उसकी बाइक को टक्कर मार दी जिससे वह सड़क पर जा गिरा और ट्राली के पहिए ने उसे कुचल दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

पेरा स्विमिंग चेम्पियनशिप में छाए हरियाणा के खिलाड़ी: 18 गोल्ड, 11 सिल्वर व 7 ब्रान्ज मेडलों पर किया कब्जा, प्रदेशभर के 24 खिलाड़ियों ने लिया था हिस्सा

कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में लेकर पहुंचे राहगीर

वहीं जब हादसा हुआ तो सड़क से गुजर रहे लोगों ने घायल राकेश को ई-रिक्शा के माध्यम से इलाज के लिए करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे। जहां पर उसका इलाज चल रहा है। घटना को अंजाम देने वाल आरोपी ट्रैक्टर ट्राली चालक पालिश से भरी ट्राली को लेकर मौके से भागने लगा तो उसे लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रैक्टर ट्राली और आरोपी चालक को हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।

आरोपी ट्रैक्टर चालक को हिरासत में लेती पुलिस।

आरोपी ट्रैक्टर चालक को हिरासत में लेती पुलिस।

निसिंग लेकर जानी थी ट्रैक्टर ट्राली

मौके पर पहुंचे डायल 112 के इंचार्ज ने बताया कि आरोपी से अबतक पूछताछ में सामने आया है कि चालक को पालिश से भरी ट्रैक्टर ट्राली निसिंग लेकर जानी थी। लेकिन रात ज्यादा होने के कारण वह ट्रैक्टर ट्राली को लेकर अपने घर की तरफ जा रहा था। जब वह घोघड़ीपुर फ्लाईओवर पर पहुंचा तो यह हादसा हो गया।

अंबाला में बैंक कर्मचारी पर हमला: रास्ता रोक कर बरसाई लाठियां; केस वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी दी

मौके पर खड़ी पालिश से भरी ओवरलोड़ ट्रैक्टर ट्राली।

मौके पर खड़ी पालिश से भरी ओवरलोड़ ट्रैक्टर ट्राली।

युवक की हालत गंभीर

​​​​​​​सदर थाना के SHO मनोज कुमार ने बताया हादसे में घायल राकेश की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने हादसे को अंजाम देने वाले ट्रैक्टर ट्राली व आरोपी को हिरासत में ले लिया है। आरोपी का रात को ही मेडिकल करवाया जाएगा। परिजनों की शिकायत के आधार पर आगामी कार्रवाई शुरू की जाएगी।

 

खबरें और भी हैं…

.फतेहाबाद में बाइक में छिपे सांप से हड़कंप: हैंडल के पास लाइट वाली जगह में मिला; निकालने में लगा एक घंटा

.

Advertisement