टोहाना में फंदे पर लटकी मिली विवाहिता: मायकेवालों ने लगाया हत्या का आरोप; 5 साल से पहले हुई थी शादी

25
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहाना शहर में पुरानी सब्जी मंडी के पास स्थित मकान में लगभग एक विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में अपने ही मकान में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका के मायकेवालों ने ससुरालजनों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। शहर पुलिस ने मौके का मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में पहुंचाया।

करनाल JE रिश्वत प्रकरण: आज अदालत में पेश कर आरोपी को लेगी पुलिस रिमांड पर, हो सकते है कई खुलासे

बताया गया है कि गांव जमालपुरशेखां की 30 वर्षीया अवनि की शादी लगभग 5 वर्ष पहले गांव दीवाना के निवासी सतपाल के साथ हुई थी। आरोप है कि गांव दीवाना में अवनि के ससुरालजनों द्वारा तंग करने के बाद अवनि अपने तीन वर्षीय बच्चे और पति के साथ टोहाना की पुरानी सब्जी मंडी के पास स्थित पिछले लगभग दो माह से एक किराये के मकान में रहने लगी थी।

परिवार वालों का आरोप है की बुधवार को रात्रि पति-पत्नी के बीच कहासुनी के बाद वीरवार को विवाहिता अवनि ने मकान के कमरे में लगे पंखे से चून्नी बांधकर गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका के परिवार ने आरोप लगाया कि अवनि को उसके ससुराल परिवार के लोग पिछले काफी समय से तंग करते आ रहे थे।

कबूतरबाजों के झांसे में न आएं, विदेश भेजने वाले अनाधिकृत ट्रैवल एजेंट व एजेंसियों से रहें सावधान : डीसी डॉ• मनोज कुमार

वहीं मृतका की बहन ने आरोप लगाया कि उसके ससुराल परिवार के लोग उसे तंग करते रहते थे, जिसके चलते वह टोहाना में किराये के मकान पर रहने लगे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि उसका पति शराब का आदि है और वह भी उसकी बहन से मारपीट करता रहता था। आरोप है उनकी उसके पति व अन्य परिवार के लोगों ने उसकी बहन को मारकर फंदे पर लटकाया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
भारत में iPhone 14 Pro, iPhone 14 Pro मैक्स के खरीदार अमेरिकी खरीदारों से 50,000 रुपये अधिक भुगतान करेंगे

.

Advertisement