टै्रक्टर पलटने से चालक की मौत

38
Advertisement

 

एस• के • मित्तल     

सफीदों, नगर के पानीपत रोड़ पर एक टै्रक्टर पलटने से उसके चालक की नीचे दबने से मौत हो गई। मृत्तक चालक की पहचान फरमान (21) निवासी बागपत उत्तरप्रदेश के रूप में हुई। युवक को नगर के नागरिक अस्पताल में लाया गया, जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत्त घोषित दिया।

कृष्ण दत्त शर्मा बने भगवान परशुराम सेवादल के सफीदों अध्यक्ष

मामले की सूचना सफीदों पुलिस व परिजनों को दी गई। सूचना पाकर पुलिस व परिजन नागरिक अस्पताल में पहुंचे। मिली जानकारी के अनुसार बागपत उत्तरप्रदेश का फरमान कई दिन पूर्व बागपत से सफीदों में ट्रैक्टर-ट्रॉली में तूड़ा भरने के लिए आया था। रात में उसने अपने अन्य साथियों के साथ ट्रॉली में तूड़ा भर लिया। जैसे ही वे टै्रक्टर-ट्रॉली को लेकर चलने लगे तो ट्रैक्टर में पंचर हो गया। रात में पंचर लगाने का कोई जुगाड़ ना होने पर फरमान सोमवार सुबह ट्रैक्टर को लेेकर सफीदों पहुंचा। वह पंचर लगवाने के लिए नगर पानीपत रोड़ पर जा रहा था कि पैट्रोल पंप के पास अचानक ट्रैक्टर पलट गया और चालक फरमान उसके नीचे दब गया। घटना होते ही काफी तादाद में लोग मौके पर जमा हो गए और बुरी तरह घायल फरमान को ट्रैक्टर के नीचे से नीचे निकालकर नागरिक अस्पताल में पहुंचाया।

HBSC ने 9-12वीं तक तैयार किया प्रश्न पत्र पैटर्न: बोर्ड अध्यक्ष डॉ. जगबीर सिंह ने दी जानकारी, वेबसाइट पर उपलब्ध

जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत्त घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं मृत्तक के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए थे। परिजनों ने बताया कि फरमान बेहद गरीब परिवार से ताल्लुक रखता है तथा वह मेहनत-मजदूरी का काम करता था। अभी कुछ दिन पूर्व ही वह सफीदों में तुड़ा भरने के लिए आया था। वहीं आईओ रामफल ने बताया कि परिजनों के ब्यान के आधार पर कार्रवाई करके शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

HBSC ने 9-12वीं तक तैयार किया प्रश्न पत्र पैटर्न: बोर्ड अध्यक्ष डॉ. जगबीर सिंह ने दी जानकारी, वेबसाइट पर उपलब्ध

Advertisement