झज्जर के माता जगदंबा मंदिर में चोरी: लोहे की चेन काट कर अंदर घुसे चोर; दानपात्र से नकदी चुराकर फरार

22
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा के झज्जर में अंबेडकर चौक स्थित माता जगदंबा मंदिर में चोरों ने दानपात्र से नकदी चुरा ली। चोर मंदिर के दरवाजे पर लगी लोहे की चेन को काट कर अंदर घुसे थे। मंदिर में चोरी का पता चलने के बाद बड़ी संख्या में श्रद्धालु मौके पर पहुंचे और वारदात को लेकर रोष जताया। दानपात्र में कितनी राशि थी, इसका पता नहीं चला है। मंदिर प्रबंधन की ओर से 10-15 दिन में दान पात्र को खोला जाता था।

झज्जर के माता जगदंबा मंदिर में चोरी: लोहे की चेन काट कर अंदर घुसे चोर; दानपात्र से नकदी चुराकर फरार

मंदिर के पुजारी भारत ने बताया कि इससे पहले भी चोरों ने दो तीन बार माता के दानपात्र की चोरी की है। जब मंदिर के लिए किसी सामान की जरूरत पड़ती है, तभी वे दानपात्र को खोलते हैं। उन्होंने बताया कि चोरों ने पहले मंदिर के दरवाजे के बाहर लगी चेन को किसी चीज से काटा। फिर शीशे के दरवाजे पर लगे सेंटर लोक को तोड़ कर अंदर घुसे। इसके बाद वे माता के दानपात्र को तोड़ कर उसमें से राशि निकाल ले गए।

चोरों ने इस दानपात्र से नकदी चुराई है।

चोरों ने इस दानपात्र से नकदी चुराई है।

पुजारी ने बताया कि माता के भजनों को चलाने के लिए मंदिर में पेन ड्राइव इस्तेमाल में लाया जाता था, चोर उसे भी ले गए हैं। उन्होंने कहा कि गनीमत यह रही कि चोरों ने मंदिर में लगी मूर्तियों को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया। भारत ने बताया कि 2 साल पहले जब भदानी गांव में एक दानपात्र मिला था, वह भी माता जगदंबा के मंदिर का दानपात्र था।

 

खबरें और भी हैं…

.
हिसार के हांसी में नहर में डूबा युवक: नहाने गए थे तीन दोस्त, तैरना न आने से एक पानी के तेज बहाव में बहा

.

Advertisement