झज्जर के पीएनबी बैंक में लगी आग: शॉर्ट सर्किट के कारण लगी, कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

26
Quiz banner
Advertisement

 

 

हरियाणा के झज्जर में पंजाब नेशनल बैंक में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। जिसे कड़ी मशक्कत के बाद बुझाया गया। बैंक के सीनियर मैनेजर दीपक गर्ग ने बताया कि बैंक में कुल 10 कर्मचारियों का स्टाफ है। वह भी अपने काम में लगे हुए थे। इसी दौरान करीब 6:15 बजे कंप्यूटर की तारों में से एक हल्की सी चिंगारी निकली और फिर वह बुझ गई।

300 एकड़ में नुकसान का अनुमान: नेट हाउस में पैदा की जा रही फसलें बरसात से हुई खराब, जिला बागवानी विभाग ने शुरू किया सर्वे

इसके बाद फिर से उन तारों में आग लगी तो हमने अपने स्तर पर बुझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन वह बुझ नहीं पाई तो हमने फायर ब्रिगेड पर संपर्क करने की बार-बार कोशिश की, लेकिन कोशिश नाकाम रही। क्योंकि सो नंबर पर फोन नहीं मिला।

इसके बाद उन्होंने 112 नंबर पर फोन किया तब जाकर पुलिस कर्मचारी वहां पहुंचे और फायर ब्रिगेड तक आग की सूचना पहुंच पाई। इस दौरान शहर थाना प्रभारी कर्मवीर भी मौके पर पहुंचे और मौके का मुआयना लिया।

झज्जर के पीएनबी बैंक में लगी आग: शॉर्ट सर्किट के कारण लगी, कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

उन्होंने बताया कि हॉल में रखा फर्नीचर जलकर राख हो चुका है। गनीमत यह रही कि यह आग स्ट्रॉन्ग रूम तक नहीं पहुंच पाई नहीं तो कोई बड़ा नुकसान हो सकता था। उन्होंने बताया कि स्ट्रॉन्ग रूम में रखे सभी कागजात तथा कैश सलामत है। अब बिल्डिंग के अंदर काफी धुंआ है। इसके बाद ही देखा जाएगा कि नुकसान कितना है और कितना नहीं।

 

खबरें और भी हैं…

.
कलेक्शन सुपरवाइजर से 17.39 लाख की लूट: पानीपत के समालखा से कैश लेकर फैक्ट्री लौट रहा था; 2 बदमाशों ने गन पॉइंट पर छीना बैग

.

Advertisement