ज्योतिषों ने महिला से हड़पे 8 लाख: समस्याओं के समाधान के लिए किया था संपर्क; काले जादू का आरोप, हिसार में 2 पर FIR

18
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा के हिसार के मॉडल टाउन की रहने वाली महिला को हर परेशानी का ज्योतिष विद्या द्वारा समाधान करने के झांसे में लेकर और काला जादू करने का दबाव देकर 7 लाख 99 हजार रुपए हड़पने का मामला सामने आया है। पीड़िता के बयान पर पुलिस ने दीनदयाल भार्गव और सुनील कुमार के खिलाफ धारा 406,420, 384, 506 के तहत केस दर्ज किया।

ज्योतिषों ने महिला से हड़पे 8 लाख: समस्याओं के समाधान के लिए किया था संपर्क; काले जादू का आरोप, हिसार में 2 पर FIR

माडल टाउन निवासी मीनाक्षी ने बताया कि वह परिवार की कुछ समस्याओं को लेकर काफी समय से परेशान थी। इसके लिए किसी ज्योतिष की सलाह लेने की सोची। इस दौरान इंस्टाग्राम पर फेमस ज्योतिष आईडी द्वारा दीन दयाल भार्गव से सम्पर्क किया। उसने कहा कि आपकी समस्या के समाधान के लिए एक पूजा की जाएगी, जिसका खर्च 3 हजार रुपए आएगा। इसके बाद सारी समस्याओं का हल हो जाएगा।

मीनाक्षी ने कहा कि दीनदयाल के कहने पर 3 हजार रुपए ऑनलाइन भेज दिए। लेकिन फिर से हवन यज्ञ करने की बात कह कर 9 हजार और 21 हजार रुपए अकाउंट में डलवाए। इसके बाद उसने पूरी तरह से अपनी बातों में फंसा लिया। बार-बार पूजा बीच मे बन्द करने पर मेरा व मेरे परिवार का नुकसान होने का कहकर 5 लाख 30 हजार से ज्यादा रुपए हड़प लिए।

मीनाक्षी ने बताया कि दीनदयाल ने पैसे डलवाने के बाद बोला कि वह पूजा में व्यस्त है। आगे से सुनील नाम का व्यक्ति उनसे बात करेगा। तुमे जैसा वो कहेगा उस हिसाब से रुपए पूजा के सामान के लिये उसके फोन पे पर डाल देना। इस दौरान सुनील के खाते मे फोन पे द्वारा अलग-2 ट्रांजैक्शनों से 2 लाख 69 हजार रुपए और डाल दिये।

सोनाली फोगाट हत्याकांड: सुधीर सांगवान का खुलासा: बोला- ग्रैंड लियोनी रिजॉर्ट में मैडम और सुखविंदर ने नाक से ली थी MDMA ड्रग्स

उसने बताया कि दीनदयाल भार्गव के खाता मे कुल 5 लाख 30 हजार और सुनील के खाते मे फोन पे द्वारा 2 लाख 69 हजार रुपए भेजे गए। फिर दोनों के पैसे डलवाने के लिए लगातार फोन आने लगे। उसे धमकी दी गई कि पर काला जादू करके उसे और उसके परिवार को खत्म कर देंगे।

 

खबरें और भी हैं…

.
मयंक मर्डर में झज्जर पुलिस ने 2 को पकड़ा: शराब पीने के दौरान बोतल मार की थी हत्या; 3 दिन के रिमांड पर

.

Advertisement