जींद में पुलिसकर्मी की मां-पत्नी को पीटा: शर्मा नगर में कानों से बालियां तोड़ने का आरोप; 3 महिलाओं समेत 4 पर केस

17
Quiz banner
Advertisement

हरियाणा के जींद के भिवानी रोड स्थित शर्मा नगर में पुलिस में एसपीओ कार्यरत व्यक्ति की पत्नी तथा मां के साथ पड़ोसियों ने मारपीट की। इस दौरान पत्नी की कान की बालियां तक तोड़ दी गई और चुन्नी से गला घोंट जान से मारने का प्रयास किया गया। पुलिस ने 3 महिलाओं सहित 4 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

झज्जर के डीघल में नशे से युवक की मौत: ओवरडोज के बाद घर पर हुआ बेसुध; नहीं बचा पाए डॉक्टर

शर्मा नगर निवासी मुकेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका पति रणवीर हरियाणा पुलिस में एसपीओ के पद पर कार्यरत है। उसकी सास मूर्ति देवी ने गाय को रोटी तथा हलवा घर के बाहर ही डाला था। पड़ोसी रितु ने इस पर ऐतराज जताया और हलवा उनके घर में वापस फेंक दिया। रितु ने उसकी सास के साथ गाली गलौज शुरू कर दिया।

बीच-बचाव में जब वह आई तो रितु और उसके परिजनों ने उसके साथ मारपीट की। मुकेश ने आरोप लगाया की झगड़े के दौरान उसके कानों से सोने की बालियां तोड़ ली गई और चुन्नी से गला घोंट जान से मारने का प्रयास किया गया। झगड़े की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और बीच बचाव किया। इसका वीडियो भी उनके पास है।

पुलिस ने मुकेश की शिकायत पर शर्मा नगर निवासी रितु, उसकी मां कमलेश, बहन सोनिया व पिता प्रह्लाद के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने, मारपीट करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
कुरुक्षेत्र में खेल मंत्री ने सुनी समस्याएं: टीकरी आवास पर बोले संदीप सिंह- मौके पर होगा समस्याओं का समाधान

.

Advertisement