जया किशोरी के कार्यक्रम में स्नैचिंग: रेवाड़ी में पंडाल के पास गले से तोड़ी सोने की चैन; कलश यात्रा में एक का मंगलसूत्र, दूसरी की चैन तोड़ी

27
Quiz banner
Advertisement

 

विश्व प्रसिद्ध कथावाचक जया किशोरी के कार्यक्रम के पहले ही दिन तीन बड़ी वारदात हुई। पंडाल के पास एक महिला श्रद्धालु की सोने की चैन स्नैचिंग हो गई। वहीं नई अनाज मंडी से निकाली गई कलश यात्रा में एक महिला की सोने की चैन और एक महिला का सोने का मंगलसूत्र चोरी हो गया। पंडाल के पास स्नैचिंग करने वाली शातिर महिला को मौके पर ही दबोच लिया गया। आरोपी महिला से चैन भी बरामद हो गई है। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने स्नैचिंग का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

फतेहाबाद में रोडवेज बस सवारों पर हमला: 30-35 युवकों ने कॉलेज जा रहे 6 छात्रों को पीटा; बस के शीशे तोड़े

मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी शहर के छीपटवाड़ा निवासी कामिनी अग्रवाल जया किशोरी के कार्यक्रम से पहले निकाली जाने वाली कलश यात्रा में नई अनाज मंडी से शामिल हुई थी। कामिनी के साथ उनका पड़ौसी सन्नी भी था। इस यात्रा में 1100 से ज्यादा महिलाएं शामिल थी। कलश यात्रा जब पंडाल के पास पहुंची तो कामिनी के गले से उसकी पहनी हुई करीब 2 तोला की सोने की चैन एक महिला ने तोड़ ली। कामिनी ने चैन तोड़ने वाली महिला को देख लिया। कामिनी के साथ सन्नी ने चैन तोड़कर भाग रही महिला को कुछ कदम की दूरी पर ही पकड़ लिया।

इसके बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। महिला ने खुद का नाम दिल्ली के सराय कालेखा बस स्टैंड निवासी बेगी बताया। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लेकर उससे सोने की चैन बरामद कर ली। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने कामिनी की शिकायत पर आरोपी महिला के खिलाफ स्नैचिंग का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सांसद दीपेंद्र और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष आज आएंगे हिसार: कांग्रेस भवन में वर्करों की लेंगे मीटिंग; चौथी बार पहुंच रहे हिसार

कलश यात्रा में मंगलसूत्र और सोने की चैन तोड़ी

वहीं नई अनाज मंडी स्थित शिव मंदिर से शुरू हुई भव्य कलश यात्रा के बीच ही दो अन्य महिलाओं के साथ वारदात हुई। पुराना हाऊसिंग बोर्ड निवासी संतोष देवी का सोने का मंगलसूत्र और शिव कॉलोनी निवासी कमला देवी के गले से 2 तोला सोने की चैन तोड़ ली गई। कलश यात्रा के बीच तीन महिलाओं के साथ हुई वारदात के बाद आयोजन करने वाले प्रबंधकों पर भी सवाल खड़े हो गए है। इससे पहले कलश यात्रा के नाम पर 5100 रुपए मांगने की ऑडियो रिकॉर्डिंग भी वायरल हुई। हालांकि इस ऑडियो को लेकर आयोजकों पल्ला झाड़ लिया।

 

खबरें और भी हैं…

.
पुलिस की बड़ी कार्रवाई: हापुड़ में पेशी के दौरान हत्यारोपी लखन की गोली मारकर हत्या करने वाला इनामी बदमाश गिरफ्तार

.

Advertisement