जगाधरी में युवक की हत्या: लोहे की पाइप व रॉड से की किया हमला, एक हफ्ते पहले हुआ था झगड़ा

22
Advertisement

हरियाणा में यमुनानगर के जगाधरी में रविवार देर रात कुछ लोगों ने एक युवक को लोहे की रॉड व पाइपों से हमला कर दिया। युवक की बेरहमी से पिटाई कर युवक मौके से फरार हो गए। जैसे ही परिजनों को इसका पता चला तो वह मौके पर पहुंचे और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

फतेहाबाद के बरसीन में स्कूल में जड़ा ताला: टीचरों की कमी को लेकर भड़के ग्रामीण और स्टूडेंट, बोले- पढ़ाई नहीं हो पा रही

मिली जानकारी के अनुसार, मनोहर कॉलोनी निवासी मोनू खान देर रात अपने दोस्त को घर छोड़ने के लिए जा रहा था। उसी दौरान रास्ते में कुछ लोगों ने उसका रास्ता रोककर लोहे की पाइप व रॉड से हमला कर दिया। मोनू को गंभीर रूप से घायल कर हमलावर वहां से फरार हो गए। जैसे ही मोनू के परिजनों को घटना का पता चला तो वे मौके पर पहुंचे। मोनू के टांग व हाथों पर बुरी तरह वार किए गए थे और व खून से लथपथ हालात में पड़ा हुआ था। मोनू के भाई ने एंबुलेंस को फोन किया।

मृतक मोनू का भाई सोनू जानकारी देते हुए।

मृतक मोनू का भाई सोनू जानकारी देते हुए।

जब काफी देर तक एंबुलेंस वहां नहीं पहुंची तो वे स्कूटी पर ही मोनू को लेकर अस्पताल में चले गए, जहां उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही बुढ़िया गेट चौकी पुलिस कर्मी भी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। मृतक के भाई ने बताया कि एक हफ्ता पहले मोनू को कुछ लोगों के साथ झगड़ा हुआ था। उसी पुरानी रंजिश के चलते उसके हत्या की गई है। उन्होंने शराब का काम करने वाले विक्रम नाम के युवक पर आरोप लगाए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यमुनानगर अस्पताल में कागजी कार्यवाही करती पुलिस।

यमुनानगर अस्पताल में कागजी कार्यवाही करती पुलिस।

 

खबरें और भी हैं…

.हिसार में बनेगी 2 सिंक लेक: DC ने मास्टर प्लान 2041 के लिए अधिकारियों के साथ किया शहर का निरीक्षण

.

Advertisement