चोरी की वारदात का आरोपी मोटरसाइकिल सहित काबू

84
Advertisement

 

 

आरोपी से 1 लाख 10 हजार रुपए व विभिन्न स्थानों से चोरी किए गए 11 मोबाइल फोन बरामद

 

एस• के• मित्तल     

जींद, घर में घुसकर मोबाइल फोन व 1 लाख 50 हजार रुपए चोरी करने के मामले में डिटेक्टिव स्टाफ की टीम ने एक आरोपी को काबू किया है। आरोपी से इसके अलावा अन्य स्थानों से चोरी के 10 मोबाइल फोन भी बरामद हुए हैं। आरोपी की पहचान राहुल निवासी सुभाष नगर जींद के तौर पर की गई है।

गुंडागर्दी: टाउन पार्क बना  शरारती तत्वों का अड्‌डा, पिस्टल तक लेकर घुसते हैं लोग, पार्क आने वालों लाेगों में डर का माहौल

आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। बता दें कि 3 सितंबर को मूल रूप से बदायूं, उत्तर प्रदेश निवासी हाल भटनागर कॉलोनी जींद के रहने वाले मोसिन नामक एक व्यक्ति ने थाना शहर जींद में दी शिकायत में बताया कि वह अपने साथियों के साथ भटनागर कॉलोनी में किराए के एक मकान में रहता है। 30 अगस्त 2022 को उनके रूम में रखे हुए 1 लाख 50 हजार रुपए व एक विवो मोबाइल फोन किसी अज्ञात द्वारा चोरी कर लिया गया। पुलिस ने मोसिन की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता की धारा 457/380 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की। मामले की जानकारी देते हुए डिटेक्टिव स्टाफ इंचार्ज पीएसआई आशीष कुमार ने बताया कि आरोपी राहुल उर्फ गोली निवासी सुभाष नगर जींद को डिटेक्टिव टीम द्वारा नई अनाज मंडी रोहतक रोड जींद के पास से काबू किया गया है।

टीचर-डे पर हरियाणा के 93 शिक्षक सम्मानित: पंचकूला में राज्यपाल बोले- इन्होंने बच्चों के सर्वांगिण विकास का काम किया; सेहत योजना लांच

आरोपी से पूछताछ पर उसके कब्जे से 1 लाख 10 हजार रुपए, एक मोटरसाइकिल व 11 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं जो आरोपी द्वारा विभिन्न स्थानों से चुराए गए हैं। आरोपी नशे का आदि है और उसने नशे की पूर्ति के लिए चोरी की घटना को अंजाम दिया। आरोपी को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Advertisement