घर में घुसकर व्यक्ति को कुल्हाड़ी से काटा: सोनीपत में पिता ने पकड़े हाथ और बेटे ने किए वार; हत्या के प्रयास का केस

26
Advertisement

 

हरियाणा के सोनीपत जिले के गांव खेड़ी तगा में एक व्यक्ति की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या का प्रयास किया गया। उसके सिर, छाती और शरीर पर कई अन्य स्थानों पर कुल्हाड़ी से चोटें मारी गई हैं। उसके चीखने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनों और ग्रामीणों ने उसे हमलावरों के चंगुल से छुड़वा कर अस्पताल पहुंचाया। थाना बड़ी पुलिस ने बाप बेटे के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा 307 और घर में जबरन घुसने की धारा 452 समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया है।

सरकार ने आपातकालीन शक्तियों का उपयोग करते हुए 8 YouTube चैनल ब्लॉक किए: पूरी सूची

घर में घुसकर हमला

गन्नौर क्षेत्र के गांव खेड़ी तगा निवासी मोहित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने घर पर था तो उसी दौरान उसे मार दिया, मार दिया, बचाओ की आवाज सुनाई दी। उसने घर से बाहर आकर देखा तो गांव का ही बृजपाल और उसका लड़का साहिल उसके चाचा सुक्रमपाल के घर में घुसे हुए थे और चाचा पर कुल्हाड़ी से वार कर रहे थे। बृजपाल ने पीछे से चाचा के हाथ पकड़े हुए थे और साहिल कुल्हाड़ी से वार कर रहा था। साहिल ने उसके देखते ही देखते एक के बाद कई वार किए उसके चाचा सुक्रपाल पर किए। सिर मे कुल्हाड़ी लगी और बांई तरफ छाती पर भी कुल्हाड़ी से चोट मारी गई। दोनों का इरादा चाचा को जान से मारने का था।

मौका मिलते ही फिर से मारने की धमकी

शोर शराबा सुनकर काफी भीड़ एकत्रित हो गई तो दोनों बाप बेटा फिर से मौका मिलते ही चाचा को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। साथ ही कहा कि झूठा मेडिकल करा कर तुम्हारे खिलाफ केस कराएंगे। दोनों के जाने के बाद उन्होंने डायल-112 पर कॉल कर पुलिस को वारदात की सूचना दी और चाचा सुक्रमपाल को इलाज के लिए गन्नौर के सिविल अस्पताल पहुंचाया।

पलवल में व्यक्ति की निर्ममता से हत्या: असावटी गांव में बरामदे में पड़ा मिला खून से लथपथ शव; पहले पीटा, फिर गला घोंटा

बाप-बेटे पर केस दर्ज, फरार हुए

थाना बड़ी के जांच अधिकारी SI रमेश कुमार ने बताया कि लड़ाई झगड़े की सूचना के बाद वे गांव खेड़ी तगा में पहुंचे और FSL की टीम को भी मौके पर बुलाया। मोहित ने पूरी वारदात के बारे में जानकारी दी। साथ ही MLR रिपोर्ट भी पेश की गई। इसमें डॉक्टर ने चोटों का जिक्र किया और सर्जन से सलाह को कहा। शिकायत और MLR के अध्ययन के बाद पुलिस ने बृजपाल और उसके बेटे साहिल के खिलाफ धारा 307/452/506/34 IPC के तहत केस दर्ज किया है। अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

 

खबरें और भी हैं…

.
रोहतक के नेकीराम कॉलेज में 3 नए कोर्स: MA इकोनॉमिक्स, PGDCA व जियोलॉजी में BSC, तीनों में 60-60 सीटें होंगी

.

Advertisement