गांव काकडोद में हुए दोहरे मर्डर केस की गुत्थी को सीआईए जींद ने सुलझाया 

 

 

आरोपी को किया काबू

मृतक नसीब ने आरोपी को करीब एक साल पहले मारी थी चोटें

एस• के• मित्तल   

जींद, गांव काकड़ोद में खेत में सो रहे दो किसानों पर हमला कर हत्या करने व गंभीर रूप से घायल करने के आरोप में जींद पुलिस दवारा एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है पकड़े गए आरोपी की पहचान संदीप वासी गांव काकडोद के रूप में की गई है।

अग्रवाल वैश्य समाज हरियाणा का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ 

बता दें कि मृतक जोगेंद्र के बेटे राहुल ने थाना उचाना में 13 अप्रैल को दिए गए ब्यान में बताया कि उसका पिता जोगेंद्र व उसका दोस्त नसीब गांव के ही धर्मवीर नंबरदार का खेत ठेके पर लेकर खेती करते थे। दोनों रात को फसल की रखवाली के लिए खेत में जाते थे और वहीं पर सोते थे। रोज की तरह उस रात को भी वे दोनों 8:00 बजे खेत में गए थे।

पशुधन किसान क्रैडिट कार्ड योजना आय बढ़ाने में लाभकारी : उपायुक्त डॉ. मनोज कुमार

अगले दिन सुबह जब वह खेत में गया तो उसने देखा कि खून से लथपथ उसके पिता का शव तख्त पर पड़ा हुआ था व दूसरी चारपाई पर नसीब जिस को गंभीर चोट आई थी वह दर्द से कराह रहा था। उसने वापस आकर अपने व नसीब के परिजनों को इस बारे में सूचित किया और खेत में जाकर नसीब को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। थाना उचाना प्रभारी निरीक्षक सोमबीर ढाका ने बताया कि काकडोद दोहरे हत्याकांड मामले में पुलिस सूचना मिलने पर मौके पहुंची और मृतक के बेटे की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई। घटनास्थल पर गंभीर रूप से घायल नसीब को हिसार के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था।

बीजेपी जिलाध्यक्ष राजू मोर ने सरस्वती स्कूल सफीदों के वार्षिक पारितोषिक कार्यक्रम में प्रैस कॉन्फ्रेंस में क्या कहा… देखिए लाइव…

उप पुलिस अधीक्षक उचाना ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि सीआईए की टीम द्वारा काकड़ोद गांव में हुए हत्याकांड के मामले में आरोपी संदीप वासी काकडोद को गिरफ्तार किया है। हत्यारा उनका खेत का पड़ोसी ही निकला। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि करीब एक साल पहले मृतक नसीब के साथ झगड़ा हुआ था जिसमें नसीब ने उसको चोट मेरी थी। इनकी पहले भी नाली के पानी को लेकर तकरार हुई थी इसी वजह रंजिश के चलते उसने मार पिटाई का बदला लेने के लिए इस हत्या कांड को अंजाम दिया। उसने बताया कि वह नसीब के खेत में अकेले मिलने के इंतजार में था कि कब उसे वह अकेला मिले। दिनांक 13/14 अप्रैल की रात को वह कंबाइन का पता करने खेत में गया था जो उसने देखा कि नसीब व जोगिंदर धर्मवीर नंबरदार के खेत में बने कोटडे के सामने सोए हुए हैं तभी नसीब को देखकर उसने बदला लेने की सोची और घर जाकर हथोड़ा लेकर आया उसने आते ही नसीब के सिर पर हथोड़े से दो वार किए जो जोगेंद्र के उठने पर एक हथोड़ा उसने उसके सिर में भी मारा।

गुरु तेग बहादुर 400वां प्रकाश पर्व मनाना मनोहर सरकार का सराहनीय कदम: बचन सिंह आर्य

और हथौड़ा लेकर घर आ गया। 30/40 मिनट बाद वह वापिस उन्हें देखने खेत में गया तो नसीब चारपाई के पास बैठा हुआ दर्द से कराह रहा था तो उसने वहां रखी कस्सी से नसीब की गर्दन पर दो बार हमला किया। आरोपी को आज अदालत में पेश करके 2 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है इस दौरान आरोपी से हत्या में प्रयोग किए कसी वह हथोड़ा को बरामद किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *