गांव कनालसी में सड़क बनवाने की मांग: जगाधरी SDM से मिले ग्रामीण; बोले- खनन माफियाओं ने किया रोड तबाह

26
Quiz banner
Advertisement

 

 

हरियाणा में यमुनानगर के गांव कनालसी के लोग सोमवार को जगाधरी SDM से मिले। ग्रामीणों ने पंचायत भूमि से श्मशान घाट की ओर जाने वाले रास्ते को ठीक करवाने की मांग की। ग्रामीणों का आरोप है कि उस रास्ते पर खनन माफियाओं ने कब्जा किया हुआ है। खनन ठेकेदार उस रास्ते से बड़े वाहन लेकर जाते हैं। खनन कार्यों के लिए के जो वाहन प्रयोग किए जाते हैं, उनके कारण रास्ते की हालत बहुत ज्यादा खराब हो गई है।

Reliance AGM 2022: Jio का लक्ष्य 5G के साथ इन 3 लक्ष्यों को हासिल करना, ऐसे करें:

यहां रास्ते पर बड़े-बड़े गड्ढे हो चुके हैं। बरसात के दिनों में इनमें पानी भरने के कारण इनकी दशा और ज्यादा खराब हो चुकी है। इस रास्ते पर चलना गांव वालों के लिए दुश्वार हो चुका है। जब गांव में किसी व्यक्ति की मौत हो जाती है तो उसके शव को लेकर उसी रास्ते से श्मशान घाट जाना पड़ता है, लेकिन रास्ता की हालत ठीक न न होने के कारण ग्रामीणों को बहुत ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है ।

इसकी शिकायत कई बार प्रशासन को दी गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इन परेशानियों के कारण गांव में भी तनाव का माहौल बना हुआ है। उन्होंने कहा कि अगर गांव में कोई भी अनहोनी घटना होती है तो उसका जिला प्रशासन जिम्मेवार होगा।

 

खबरें और भी हैं…

.
करनाल में आज जुटेगें जिले भर के किसान: आंदोलन के दौरान लाठीचार्ज मामले में केस दर्ज होने के विरोध में करेंगे प्रदर्शन, कई बड़े किसान नेता भी होगें शामिल

.

Advertisement