Safidon : खानसर मोड स्थित मिष्ठान की दुकान से मोटरसाइकिल चोरी, मामला दर्ज

132
Advertisement
एस• के• मित्तल
सफीदों, सफीदों पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी का मामला दर्ज किया है। सफीदों पुलिस को दी शिकायत में गांव पाजू कलां निवासी मुकेश कुमार ने कहा कि वह अपनी हीरो होन्डा स्पलैन्डर प्लस बाईक नंबर एचआर-33डी-4113 खानसर मोड पर स्थित एक मिष्ठान की दुकान पर खड़ी करके पानीपत गया था। सांय को करीब साढ़े 5 बजे जब वह वापिस आया तो पाया कि उसकी बाईक मौके से नदारद थी। मैने अपनी मोटरसाईकिल को आसपास काफी तलाश किया लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी का मामला दर्ज किया है।

गुमशुदगी का मामला दर्ज

एस• के• मित्तल
सफीदों, सफीदों पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया है। सफीदों पुलिस को दी शिकायत में गांव धर्मगढ़ निवासी सुखविंद्र सिंह ने कहा कि मेरे पिता बलविंद्र सिंह उर्फ बिन्द्र (48) हर रोज गांव से मजदूरी करने के लिए सफीदों आता था। हर रोज की तरह वो 20 जनवरी की सुबह मजदुरी के लिए घर से सफीदों आया था लेकिन वापिस नहीं पहुंचा। हमने अपने स्तर पर उसे काफी तलाश किया लेकिन उसका कोई अतापता नहीं चल पाया। शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है।

15 फरवरी तक कर सकते हैं हज के लिए आवेदन

एस• के• मित्तल
जींद,      हरियाणा राज्य हज कमेटी ने ‘हज-2022’ के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि को बढ़ाकर 15 फरवरी 2022 कर दिया है, पहले यह तिथि गत 31 जनवरी थी। इस बारे में जानकारी देते हुए उपायुक्त नरेश नरवाल ने बताया कि आवेदन करने के लिए ‘मशीन रिडेबल पासपोर्ट’ होना अनिवार्य है, साथ ही पासपोर्ट 31 दिसंबर 2022 तक वैध होना जरूरी है। उन्होंने बताया कि हज आवेदन पत्रों को ऑनलाइन करके निर्धारित दस्तावेजों को हज मैनेजमैंट सॉफ्टवेयर में अपलोड करें और अपने पास उनकी प्रति संभालकर रखें। हज-2022 के लिए ड्रॉ में सफल उम्मीदवारों से आवेदन पत्र की प्रति व पासपोर्ट मांगे जाएंगे। उन्होंने बताया कि हज कमेटी इंडिया मुंबई द्वारा तय सेवा शर्तों के अनुसार चयन किया जाएगा।
Advertisement