कोर्ट के आदेशों पर नष्ट की गई लाखों रुपये की अवैध शराब

47
Advertisement

 

 

एस• के• मित्तल   

सफीदों, सफीदों उपमंडल के पिल्लूखेड़ा थाने में आबकारी एक्ट के तहत वर्ष 2020 में अवैध शराब से संबंधित कुल 9 मुकदमों में बरामद की गई शराब अंग्रेजी, शराब ठेका देशी, शराब नाजायज, लाहन और बीयर को नष्ट किया गया। थाना पिल्लुखेडा प्रभारी निरीक्षक हरिओम ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि यह नष्ट की गई शराब आबकारी एक्ट के तहत पकड़ी गई थी।

फसल पंजीकरण के लिए करनाल में दोबारा खुला पोर्टल: 25 सितंबर तक वंचित किसानों के पास मौका, अब तक 510129 किसानों ने करवाया पंजीकरण, 9 हजार अभी भी वंचित

वर्ष 2020 में आबकारी एक्ट के तहत कुल 9 मुकदमों में अवैध शराब को थाने के मालखाने में जब्त कर रखा गया था। जब्त शराब की कीमत लाखों रुपये है। पिल्लुखेडा थाने में अवैध शराब के 9 मुकदमों में पकडी गई शराब को थाना के मालखाने में रखा गया था जो काफी समय से शराब के रखे रहने से मालखाने में बदबू व बीमारी फैलने का अंदेशा था जिस कारण अदालत के आदेश पर पुरानी शराब को गटर में बहा दिया गया।

अपराधियों के ठिकानों पर सरकार का वार: गुड़गांव में प्रशासन ने गैंगस्टर सुबे गुर्जर के अवैध निर्माण पर चलाया बुल्डोजर

इसमे 213.5 बोतल ठेका शराब देशी, 567.5 बोतल अंग्रेजी, 176 बोतल बीयर, 30 बोतल शराब नाजायज और 16 लीटर लाहण शामिल था। साथ ही 17 ड्रम प्लास्टिक व लोहा भी नष्ट किए गए। यह कार्रवाई न्यायालय के आदेश पर नायब तहसीलदार पिल्लुखेड़ा लोकेश कुमार के समक्ष की गई।

जींद में विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत: घिमाना में फंदे पर लटकी मिली; 6 साल हुए थे शादी को, पति पर FIR

Advertisement