कैंटर ने मोटरसाइकिल सवार युवक को कुचला, मामला दर्ज

60
Advertisement

 

 

एस• के • मित्तल       

सफीदों, उपमंडल के गांव बहादुरगढ़ के पास देर सायं कैंटर द्वारा मोटरसाइकिल सवार युवक को कुचले जाने के मामले में सफीदों पुलिस ने मृत्तक युवक के पिता के ब्यान के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

सोनीपत में रोटावेटर से कटा बच्चा: मुरथल कॉलेज में कर्मचारी ने वजन डालने के लिए बैठाया, गुस्साए परिजनों ने फूंकी बाइक

 

पुलिस को दिए गए ब्यान में मृत्तक युवक जगबीर उर्फ सुनील के पिता दलबीर ने कहा कि मेरा लड़का जगबीर उर्फ सुनील है सफीदों की एक हैचरी में प्राइवेट नौकरी करता था। रोजाना की तरह जगबीर हेचरी से ड्यूटी करके अपनी मोटरसाइकिल पर घर के लिए चला था। वहीं मैं व मेरा साला राहुल लाभ सिंह होटल पर अपनी मोटरसाइकिल रोककर उसका इंतजार कर रहे थे। देर सांय पौने 7 बजे जगबीर अपनी मोटरसाइकिल पर लाभ सिंह होटल पर हमारे पास आ गया था। वहां से हम अपनी-अपनी मोटरसाइकिल पर गांव बुढ़ाखेड़ा के लिए चल पड़े। जगबीर हमारे से करीब 50 मीटर आगे-आगे चल रहा था। करीब 7 बजे जब हम जींद सफीदों रोड पर स्थित सिंघाना मोड़ से आगे निकले तो सामने जींद की तरफ से एक अज्ञात कैंटर चालक अपने कैंटर को बड़ी तेज रफ्तार व लापरवाही से चलाता हुआ आया और हमारे देखते-देखते अपने कैंटर की टक्कर जगबीर की साइड में जाकर उसकी मोटरसाइकिल में दे मारी।

Instagram अन्य लोगों के साथ आपका स्थान साझा कर रहा है? यहाँ कंपनी ने क्या कहा

 

टक्कर लगते ही जगबीर मोटरसाइकिल सहित सड़क पर गिर गया और कैंटर चालक मौके से कैंटर सहित फरार हो गया। हम बुरी तरह से घायल जगबीर को इलाज के लिए नागरिक अस्पताल सफीदों लेकर आए, जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत्त घोषित कर दिया। ब्यान के आधार पर पुलिस ने अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 279 व 304 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Advertisement