केजरीवाल- मान पर कुलदीप का COMMENT: इधर उधर की बात कर गए-बात नहीं की पानी की, मेरे आदमपुर में आकर गए- बात नहीं की हरियाणे की

21
Quiz banner
Advertisement

 

आम आदमी पार्टी की हिसार के आदमपुर में आयोजित जनसभा के बाद आप नेताओं और कुलदीप बिश्नोई के बीच ट्वीट वार छिड़ चुकी है। कुलदीप बिश्नोई ने रैली को फ्लॉप बताया और दोनों को अपने- अपने राज्य संभालने की सलाह दे डाली। इतना ही नहीं कुलदीप ने सोशल मीडिया पर आम आदमी पार्टी पर शायराना अंदाज में कटाक्ष किया।

केजरीवाल- मान पर कुलदीप का COMMENT: इधर उधर की बात कर गए-बात नहीं की पानी की, मेरे आदमपुर में आकर गए- बात नहीं की हरियाणे की

कुलदीप ने लिखा कि इधर उधर की बात कर गए, बात नहीं की पानी की, मेरे आदमपुर में आकर गए, बात नहीं की हरियाणे की, दिल्ली, पंजाब से बंदे लाकर झूठी बातें कर गए, बात नहीं की अपनी सरकार के भ्रष्टाचारों की, दारू पिलाकर, झूठ बोलकर क्या तोड़ेंगे गढ़ को वो, जरा कहानी जान लो, आदमपुर और हमारे भाईचारे की।

कुलदीप बिश्नोई का ट्वीट

कुलदीप बिश्नोई का ट्वीट

जवाब में आम आदमी पार्टी के नेता अनुराग ढांडा ने ट्वीट करते हुए कहा कि आदमपुर में केजरीवाल की अभूतपूर्व रैली से बौखला गए है। कुलदीप बिश्नोई 24 साल से आदमपुर के विधायक खुद थे और दिल्ली के मुख्यमंत्री से पूछ रहे हैं बताओ आपने हिसार, आदमपुर और हरियाणा के लिए क्या किया? मौका आने पर दिखा देंगे, किस ने क्या किया, यह मौका आदमपुर की जनता देगी।

अनुराग ढांडा ट्वीट

अनुराग ढांडा ट्वीट

कुलदीप ने सोशल मीडिया पर जारी की थी वीडियो

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि दो प्रांतों के मुख्यमंत्रियों ने जनसभा की। मैं बधाई देना चाहता हूं आदमपुर की जनता को। जिन्होंने इस रैली को नकारा। हमेशा आपके विश्वास को कायम रखूंगा। दो प्रांत के मुख्यमंत्री आए। मुझे नहीं पता कि किस सोच में आए। न आदमपुर के बारे में चर्चा हुई, न ही उनका आदमपुर से कोई लेना देना। भगवंत मान की स्पीच, केजरीवाल की स्पीच मुझे पता चला।

कबूतरबाजों के झांसे में न आएं, विदेश भेजने वाले अनाधिकृत ट्रैवल एजेंट व एजेंसियों से रहें सावधान : डीसी डॉ• मनोज कुमार

भगवंत मान ने कहा कि भजन लाल की 107 नंबर दुकान बंद कर देंगे। मैं मान को बताना चाहता हूं कि आप तो अभी राजनीति में आए। बड़े बड़े धुरंधरों ने भजन लाल की दुकान को बंद करने का प्रयास किया, परंतु आदमपुर की जनता ने उनकी दुकानें बंद कर दी। इसलिए ज्यादा इतराना नहीं चाहिए। बड़ी मुश्किल से मुख्यमंत्री बने हैं, इसलिए पंजाब को संभालें। थोड़े समय में पंजाब के क्या हालत हो गए है।

कुलदीप बिश्नोई और सीएम मनोहर लाल

कुलदीप बिश्नोई और सीएम मनोहर लाल

भाषण में एसवाईएल का जिक्र नहीं

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली के बारे में बड़ी झूठी बातें की। हिसार के बारे में कही। अच्छा मा था। आपकी चाची जी हमारे परिवार के है। हिसार और आदपुर के लिए क्या किया। वोट के लिए लोगों को गुमराह करना किसी प्रदेश को मुख्यमंत्री को अच्छा नहीं लगता। आपने अपने भाषण में एसवाईएल का जिक्र क्यों नहीं किया। अपनी स्पीच में एक बार भी चर्चा नहीं की। आप पंजाब में कह चुके हैं कि हरियाणा को पानी नहीं देंगे। आप किस मुंह से वोट मांगने आए। एसवाईएल का फैसला हरियाणा के हक में है। हरियाणा दिल्ली को पानी दे रहा है। यदि दिल्ली को पानी देना बंद कर दें तो आपकी दिल्ली के लोग आपका सड़कों पर निकलना मुश्किल कर देंगे।

हिसार में फंदे से लटका मिला युवक: मोती बाजार में कमरे पर मिलने आई थी युवती; बीकानेर का रहने वाला था

कुलदीप ने कटाक्ष करते हुए कहा कि तिरंगा यात्रा के नाम पर पंजाब और दिल्ली के लोग बुला लिए। तिरंगा यात्रा में राजनीति बात करते हो। आपने देश का अपमान किया है। तिरंगे की आड़ में वोट मांगने आ गए। आपको हरियाणा की जनता से माफी मांगना चाहिए। हरियाणा में आने के बाद एक भी आदमी हरियाणा का नहीं मिला, जिसे आप भाषण दिलवा सकते थे। आदमपुर की जनता ने आपको नकार दिया।

अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान तिरंगा यात्रा निकालते हुए।

अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान तिरंगा यात्रा निकालते हुए।

यमुनानगर के कुछ लोग शराब पी रहे थे। परंतु रैली में दो- ढाई हजार की भीड़ थी। केजरीवाल का भी वहीं हाल होगा जो भ्रष्ट नेता का होगा। वो दिन दूर नहीं जब सच्चाई देश की जनता को पता लगेगी, आप सलाखों के पीछे होंगे। आज मोदी की वजह से पूरे विश्व में भारत का डंका बज रहा है। सीएम मनोहर लाल से सीख लीजिए। आपकी दुकान दिल्ली में चलती होगी, हरियाणा में आपकी दुकान नहीं चलेगी।

 

खबरें और भी हैं…

.
कबूतरबाजों के झांसे में न आएं, विदेश भेजने वाले अनाधिकृत ट्रैवल एजेंट व एजेंसियों से रहें सावधान : डीसी डॉ• मनोज कुमार

.

Advertisement