कुरुक्षेत्र में डंपर-ऑल्टो कार की टक्कर: युवक की मौत; महिला समेत 4 घायल, गांव गढ़ी लांगरी के पास हुआ हादसा

31
Quiz banner
Advertisement

हरियाणा के कुरुक्षेत्र के गांव गढ़ी लांगरी के समीप पिहोवा चीका रोड पर एक ऑल्टो कार व डंपर की टक्कर हो गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि महिला समेत 4 लोग घायल हो गए।

मेघालय के DGP बनना चाहते थे वेटनरी सर्जन: क्विज कंपीटिशन में भाग लिया तो पता चला DC-SP आईएएस की परीक्षा पास करके बनते हैं

घटना शुक्रवार सुबह 8 बजे हुई। जानकारी के मुताबिक, कार चीका से पिहोवा की तरफ आ रही थी और डंपर पिहोवा से चीका की तरफ जा रहा था। गढ़ी लांगरी के समीप दोनों की टक्कर हो गई। ऑल्टो कार में 4 व्यक्ति इमरान, हरप्रीत, सोहनलाल, लतीफ अली और एक महिला मीनू सवार थी। यह सभी कैथल जिले के गांव भुसला गांव के रहने वाले हैं।

सभी पिहोवा में स्थित नशा मुक्ति केंद्र में काम करते थे। हादसे में लतीफ अली की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और आगामी कार्यवाही में जुट गई। थाना प्रभारी निर्मल सिंह ने कहा कि पुलिस को फोन पर सूचना मिली थी कि गांव गढ़ी लांगरी के समीप पर पिहोवा चीका रोड पर एक हादसा हो गया है। इसकी सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस की मदद से पिहोवा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं एक युवक को चीका अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जिसकी मौत हो गई है।

 

खबरें और भी हैं…

.
छापे, जांच परिचालन परिणामों या नकदी प्रवाह पर प्रतिकूल प्रभाव डाल सकते हैं: Xiaomi

.

Advertisement