कुरुक्षेत्र में खेल मंत्री ने सुनी समस्याएं: टीकरी आवास पर बोले संदीप सिंह- मौके पर होगा समस्याओं का समाधान

19
Quiz banner
Advertisement

 

 

हरियाणा के खेल एवं युवा मामले मंत्री संदीप सिंह ने मंगलवार को लोगों की समस्याएं सुनी। उन्होंने कहा कि पिहोवा के लोगों को अपनी फरियाद लेकर चंडीगढ़ जाने की जरुरत नहीं है। इस क्षेत्र के लोगों की समस्याओं का समाधान यहीं पर किया जा रहा है।

मजबूर पिता बेटे के इलाज के लिए मांग रहा मदद: रोहित ने भी मुख्यमंत्री से लगाई इलाज की गुहार, दूसरे लोगों की मदद का मोहताज बना मजदूर नरेश

खेल मंत्री संदीप सिंह मंगलवार को गांव टीकरी आवास कार्यालय पर खुला दरबार लगाकर लोगों की समस्याओं का समाधान कर रहे थे। अधिकारियों को आदेश दिए कि सार्वजनिक समस्याओं को प्राथमिकता से निपटाएं। उन्होंने कहा कि खुले दरबार में हर विषय को लेकर लोगों ने अपनी निजी और सार्वजनिक समस्याएं रखी। इन समस्याओं में गांव और शहर के मामले सामने आए, इसमें अधिकतर समस्याओं का ऑन द स्पॉट निवारण किया गया।

नशा तस्करों पर एंटी नारकोटिक्स सेल ने कसा शिकंजा: अब तक 5 आरोपी गिरफ्तार, 3 अभी भी फरार, 1050 नशीले इंजेक्शन बरामद

जिन कुछ समस्याएं जो ऑन द स्पॉट समाधान नहीं किया जा सके, उनका समाधान करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए गए है। उन्होंने एक प्रश्न का जवाब देते हुए कहा कि भाजपा नेत्री स्वर्गीय सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में सीबीआई की जांच करवाना सरकार का अच्छा निर्णय है। उनके निधन से परिवार को जो क्षति हुई है, उसे पूरा तो नहीं किया जा सकता है,लेकिन दोषियों को सजा दिलवाकर न्याय ज़रुर दिलवाया जा सकता है। सरकार ने परिवार के लोगों की मांग को पूरा करने का काम किया है।

 

खबरें और भी हैं…

.मोटोरोला ने मोटो एज 30 फ्यूजन के साथ 200MP कैमरा के साथ Moto Edge 30 Ultra लॉन्च किया: मूल्य, विशिष्टताएँ और बहुत कुछ

.

Advertisement