कुछ लोगों ने परिवार पर किया हमला, मामला दर्ज

144
Advertisement

एस• के• मित्तल
सफीदों, उपमंडल के गांव आफताबगढ़ में कुछ लोगों द्वारा एक परिवार पर हमला करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

SEE MORE:

सफीदों पुलिस को दिए गए ब्यान में गांव आफताबगढ़ निवासी गुरबचन सिंह ने कहा कि 11 अपै्रल को करीब 11 बजे मैं, मेरा लड़का अमृतपाल सिंह व मेरी पत्नी मनजीत कौर अपने घर में बैठे हुए थे तो उसी समय तीन मोटर साईकिलो पर सवार होकर 8 व्यक्ति लाठियों से लैस होकर हमारे मकान के आगे गली में रुके और हमारे मकान में दाखिल हो गए। आते ही उन्होंने मेरे व मेरे लड़के के ऊपर हमला कर दिया और हम दोनों को पकड़कर पीटते-पीटते गली में ले आए। हम दोनों को मेरी पत्नी छुडाने लगी तो उसको भी धक्के मारे गए।

 

डीएवी सेंटेनरी पब्लिक स्कूल अर्बन एस्टेट जींद में 15 अप्रैल को होगा गुरु तेगबहादुर सिंह जी के जीवन पर आधारित एक लाइट एंड साउंड शो… डॉ धर्मदेव विद्यार्थी कर रहें आपको आमंत्रित… देखिए लाइव…

सभी ने मिलकर हम तीनों को बुरी तरह से पीटा। हमने शोर शराबा किया तो वे अपनी-अपनी लाठियों सहित हमें जान से मारने की धमकी देते हुए मोटरसाईकिलों पर फरार हो गए। ब्यान के आधार पर पुलिस ने जसमेर सिंह, सुमित, अमित व रामभज को नामजद करते हुए भादस की धारा 323,147,149, 452 व 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Advertisement