कांग्रेस ने चन्नी को सीएम कैंडिडेट घोषित करके किया सराहनीय कार्य – सुनील गहलावत

132
Advertisement
एस• के• मित्तल
सफीदों,    पंजाब विधानसभा चुनावों में दौरा करके आरपीआई अंबेडकर के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुनील गहलावत ने पत्रकार वार्ता में कहा कि पंजाब में कांग्रेस द्वारा दोबारा से एक अनुसूचित जाति के व्यक्ति एवं मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को दोबारा से सीएम कैंडिडेट घोषित करना एक सराहनीय कार्य किया गया है। उन्होंने कहा कि सीएम चरणजीत सिंह चन्नी का 111 दिन का कार्यकाल बहुत ही अच्छा रहा। जिसकी पंजाब ही नहीं बल्कि अन्य राज्यों में भी तारीफ की जा रही है। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया अंबेडकर ने पंजाब में कांग्रेस पार्टी को अपना समर्थन दिया है। पंजाब में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया अंबेडकर ने 45 प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारे थे लेकिन गठबंधन के बाद अब यह प्रत्याशी कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशियों को जिताने में अपनी भागीदारी करेंगे। सिर्फ एक फाजिल्का विधानसभा सीट पर आरपीआई के सिंबल पर प्रत्याशी चुनाव लड़ेगा।
यह भी देखें:-
सफीदों के गांव रामपुरा में 5 साल के बच्चे के साथ की बर्बरता… मानवता हुई शर्मसार… देखिए सफीदों के सदर थाना से लाइव रिपोर्ट…
सुनील गहलावत ने बताया कि पंजाब के कैबिनेट मंत्री राजकुमार वेरका के साथ औपचारिक रूप से आरपीआई ने कांग्रेस को समर्थन दिया है। राजकुमार वेरका ने भी पूरी कांग्रेस पार्टी पंजाब की तरफ से आरपीआई को धन्यवाद करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर आरपीआई के पदाधिकारियों व कार्यकर्त्ताओं को मान-सम्मान दिया जाएगा।
YouTube पर देखें:-

Advertisement