करनाल में 30 घंटे अंदर दो लग्जरी गाड़ियां चोरी: 48 घंटे के बाद भी पुलिस के हाथ खाली, वारदाते CCTV में कैद, लोगों में दहशत

28
Quiz banner
Advertisement

 

सीएम सिटी करनाल में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। चोरी की बढ़ती घटनाओं से लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। अपराधियों पर शिकंजा कसने और चोरियों पर अंकुश लगाने में पुलिस विफल साबित हो रही है। बता दे कि पिछले 48 घंटे में करनाल के पॉस इलाकों से घरों के बाहर खड़ी दो लग्जरी गाड़िया चोरी हो गई। लेकिन पुलिस के हाथ अभी भी खाली है। चोर और बदमाश बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते है। ये दोनों वारदाते भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। लेकिन अब तक चोर पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

बादल-हवा की चाल का मिलेगा ज्यादा सही हाल: पंजाब में 8 और हिमाचल में 2 वेदर सिस्टम लगेंगे; किसानों और पर्यटकों को मिलेगा इसका सीधा फायदा

मान काॅलोनी से आई-20 गाड़ी से क्रेटा गाड़ी को टोचन करके ले जाते बदमाश।

पहली वारदात को 6 बदमाशों ने मान कॉलोनी में दिया अंजाम

शुक्रवार रात करीब डेढ़ बजें पहली वारदात मान कॉलोनी कॉलोनी निवासी नवाब सिंह के घर के बाहर हुई। जहां पर आई I 20 गाड़ी में सवार 6 बदमाशों द्वारा उसकी क्रेटा गाड़ी घर के बाहर से टोचन करके ले गए। यह पूर घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी में कैद तस्वीरों में दिख रहा है कि रात करीब डेढ़ बजे मान कॉलोनी निवासी नवाब सिंह के घर के बाहर एक आई-20 गाड़ी आकर रुकती है। जिसमें से छह बदमाश उतरते है और उनकी क्रेटा गाड़ी को अपनी आई-20 गाड़ी से टोचन करके ले जाते है। सभी ने मुंह पर नकाब डाला हुआ था। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। नवाब सिंह ने बताया कि उसकी गाड़ी घर के बाहर खड़ी थी और चोर उसे लेकर चले गए। सीएम सिटी होते हुए भी यहां पर गाड़ियों की कोई सुरक्षा नही है।

मान कॉलोनी में गाड़ी चोरी करने आए एक आरोपी की सीसीटीवी में कैद तस्वीर।

मान कॉलोनी में गाड़ी चोरी करने आए एक आरोपी की सीसीटीवी में कैद तस्वीर।

दूसरी वारदात को दिया सेक्टर 13 में अंजाम

​​​​​​​वहीं दूसरी वारदात रविवार अल सुबह करीब साढ़े तीन बजे सेक्टर 13 में हुई। जहां पर दो बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी एक फॉच्र्यूनर गाड़ी को चोरी कर लिया। यह वारदात भी सीसीटीवी कैमरे कैद हो गई। सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि दो बदमाश मुंह पर कपड़ा बांध कर पार्क के रास्ते से आते है। पहले गाड़ी का शीशा तोड़ते है और गाड़ी का लॉक खोलकर उसमें बैठ जाते है। उसके बाद गाड़ी को 10 मिनट में स्टार्ट करके उसे लेकर मौके फरार हो जाते है।

न्यायाधीश नियमों के अनुरोध के रूप में एलोन मस्क सीमित ट्विटर डेटा प्राप्त करता है “बेतुका व्यापक”

20 दिन पहले ही ली थी गाड़ी

​​​​​​​गाड़ी के मालिक अमरीक सिंह ने बताया कि 20 दिन पहले ही उन्होंने 50 लाख रुपए लगाकर नई गाड़ी ली थी। रविवार सुबह करीब 4 बजे जब वह सैर करने के लिए घर से बाहर निकला तो देखा गाड़ी घर के बाहर नहीं थी। इसके बाद पुलिस को सूचित किया और पुलिस मौके पर पहुंची। सीसीटीवी चेक किए तो अल सुबह करीब साढ़े 3 बजे ही दो चोर गाड़ी का शीशा तोड़कर गाड़ी को लेकर फरार हो गए।

कांग्रेस जिला संयोजक तरलोचन सिंह।

कांग्रेस जिला संयोजक तरलोचन सिंह।

पुलिस चालान काटने तक सीमित: तरलोचन सिंह

​​​​​​​वहीं दो दिन में हुई इन चोरियां को लेकर कांग्रेस के जिला संयोजक तरलोचन सिंह ने कहा कि सीएम सिटी में पुलिस द्वारा सुरक्षा के नाम पर केवल चालान काटे जा रहे है। पुलिस और चोर दोनों से जनता परेशान हो रही है। चोर वारदात को अंजाम देकर गायब हो रहे है जिन पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। पुलिस आम आदमी के चालान काटकर सुरक्षा की बात कर रही है। पुलिस प्रशासन जनता के जान-माल की सुरक्षा के लिए प्रयास करे। जगह-जगह नाके लगाकर जनता को परेशान न किया जाए। सीएम ने चुनाव के समय सुरक्षा के लिए बड़े-बड़े दावे किए थे, लेकिन अभी तक सब खोखले ही साबित हुए है। बल्कि करनाल में चोरी की घटनाएं पहले से कही ज्यादा बढ़ गई है। सरकार व प्रशासन को इसकी और ध्यान देने की जरूरत है।

पुलिस कर रही जांच

​​​​​​​वहीं इस मामले को लेकर पुलिस कप्तान गंगा राम पूनिया ने बताया कि पुलिस ने दोनों वारदातों की सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर आरोपियों की तालाश शुरू कर दी है। इन बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें गठित कर दी गई है। जल्द ही सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगें।

 

खबरें और भी हैं…

.
वेतन मांगने पर कर्मचारी से बर्बरता: पलवल में ठेकेदार ने कर्मी के प्राइवेट पार्ट में एयर प्रेशर से हवा भरी; हालत गंभीर

.

Advertisement