करनाल में हाइड्रा चालक ने मजदूर को कुचला: मौके पर ही मौत, गुस्साए लोगों ने तोडे़ शीशे, पुलिस पहुंची मौके पर, चालक फरार

31
Quiz banner
Advertisement

 

हाइड्रा के टूटे शीशे व ग्रामीणों से बातचीत करते पुलिस जांच अधिकारी

हरियाणा के करनाल में सोमवार देर रात करीब साढ़े 9 बजे एक हाइड्रा चालक ने मजदूरी करने वाले एक युवक को कुचल दिया। जिससे युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं गुस्साए परिजनों ने हाइड्रा के शीशे तोड़ दिए। घटना के बाद हाइड्रा चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर गुस्साए लोगों को शांत किया।

सुधीर सांगवान का है अपराधिक रिकॉर्ड: किसानों को नेट हाउस के नाम पर लोन दिलाने के नाम पर कर चुका है ठगी

जानकारी के अनुसार गांव मोहिदीन पुर निवासी राजेश (29) देर रात किसी काम से घर से बाहर गया हुआ था। इस दौरान तेज रफ्तार से गांव की ही सड़क से जा रहे एक हाइड्रा चालक ने उसे कुचल दिया। जिससे राजेश की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर हाइड्रा को कब्जे में ले लिया। वहीं घटना के बाद हाइड्रा चालक मौके से फरार हो गया।

हाइड्रा पर खड़े होकर हंगामा करते ग्रामीण।

हाइड्रा पर खड़े होकर हंगामा करते ग्रामीण।

गुस्साए लोगों ने तोड़े हाइड्रा के शीशे

इस घटना का जैस ही लोगों को पता चला तो सैकड़ों की सख्या में ग्रामीण घटना स्थल पर एकत्रित हो गए, लेकिन तबतक हाइड्रा चलाक मौके से फरार हो चुका था। गुस्साए ग्रामीणों ने इस दौरान हाइड्रा के शीशे तोड़ दिए। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों ने शांत किया। हाइड्रा को कब्जे में लेकर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

करनाल के 4 टीचर्स को स्टेट अवॉर्ड: इनमें अनीता भी शामिल जिनके तबादले पर रोते अंजनथली के बच्चों की वीडियो दो करोड़ लोगों ने देखी

घर में एकलौता कमाने वाला था राजेश

​​​​​​​जानकारी के अनुसार राजेश के घर पर उसकी मां और उसकी एक छोटी बहन है राजेश दिहाड़ी मजदूरी करके अपनी मां और अपनी बहन का पालन पोषण कर रहा था। इस घटना के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया। बहन और मां रो रो कर बुरा हाल है।

ग्रामीणों को शांत करती पुलिस।

ग्रामीणों को शांत करती पुलिस।

आज करवाया जाएगा पोस्टमार्टम

​​​​​​​मौके पर पहुंचे पुलिस जांच अधिकारी दिलबाग सिंह ने बताया कि सोमवार देर रात करीब साढ़े 9 बजें पुलिस को सूचना थी। एक हाइड्रा चालक द्वारा युवक को कुचल दिया है और युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज के पोस्टमार्टम हाउस में भिजवा दिया है। आज शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। हाइड्रा चालक घटना के बाद मौके से फरार हो गया था। पुलिस आरोपी हाइड्रा चालक की तलाश कर रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

 

खबरें और भी हैं…

.
हिसार में कार ने 2 बाइकों को मारी टक्कर: दो लोग घायल, पुल पर रॉन्ग साइड से गाड़ी के आने के कारण हुआ हादसा

.

Advertisement