करनाल में मिला युवक का शव: परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, शरीर पर मिले चोट के निशान, फर्नीचर का करता था काम

28
Quiz banner
Advertisement

 

बुधवार देर शाम को करनाल के मोहदीनपुर में खेतों एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है। युवक फर्नीचर का काम करता था। युवक के शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए है। घटना की सूचना के बाद पुलिस व FSL की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव का अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भेज दिया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

हरियाणा पुलिस बनी प्रेमी जोड़े की दुश्मन: वकील को 5-7 लाख ऑफर कर पूछा पता; घर आ धमकी; हाईकोर्ट ने मांगी रिपोर्ट

मौके पर पहुंचकर जांच करती पुलिस।

मौके पर पहुंचकर जांच करती पुलिस।

जानकारी के अनुसार मृतक का नाम जसबीर है और वह करीब 25 वर्ष का है। वही डायल-112 की टीम ने बताया कि उन्हें एक काल मिली थी। जिसमें प्लाट में काम कर रही लेबर ने शव को देखा था और पुलिस को सूचित किया था। शव की सूचना के बाद ग्रामीण भी मौके पर आए। शव को शिनाख्त जसबीर पुत्र अर्जुन निवासी चुंडी पुर के रूप में हुई। सिर में चोंटो के निशान है। लेकिन मामले की जांच और पोस्टमार्टम के बाद ही कारणों का खुलासा हो पायेगा। पुलिस के मुताबिक, मृतक करनाल में फर्नीचर का काम करता था।

करनाल में मिला युवक का शव: परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, शरीर पर मिले चोट के निशान, फर्नीचर का करता था काम

विलाप करते युवक के परिजन।

विलाप करते युवक के परिजन।

गांव के सरपंच के परिवार से था युवक

चुंडीपुर गांव के सरपंच ईशम सिंह ने बताया कि उनके पास फोन आया था कि खेत में शव मिला है। शव जसबीर का था, जोकि हमारे परिवार से ही है। जिसके बाद परिजनों को सूचित किया और वे मोके पर पहुंचे। अब यह समझ में नहीं आ रहा है कि जसबीर का एक्सीडेंट हुआ है या किसी ने हत्या की है। चहरे पर एक तरफ चोट के निशान पाए गए है। उन्होंने बताया कि किसी भी व्यक्ति के साथ जसबीर की कोई रंजिश नहीं थी।

सारेगामा कारवां मोबाइल एक ऐसा फोन है जिसे आपके दादा-दादी पसंद करेंगे; 1500 प्री-लोडेड क्लासिक गानों के साथ आता है

घटना स्थल पर पड़ी युवक की चप्पल।

घटना स्थल पर पड़ी युवक की चप्पल।

​​​​​​वर्जन

सदर थाना के SHO मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस को बुधवार देर शाम को सूचना मिली थी गांव चुंडीपुर ​​​​​​​निवासी एक युवक का शव खाली प्लाट में पडा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भिजवा दिया। युवक के शरीर पर चोटों के निशान है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद युवक की मौत के कारणों का पता चलेगा की युवक की हत्या हुई है या फिर कोई हादसा है। पुलिस इस मामले में हर पहलू पर गहनता से जांच कर रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.
रेवाड़ी के बिसोहा में स्कूल पर लगाया ताला: 18 दिन में दूसरी बार ग्रामीणों का धरना; BEO के आश्वासन पर भी नहीं पहुंचे टीचर्स

.

Advertisement