करनाल में महिला मजदूर की संदिग्ध मौत: हत्या की आशंका, पति दोनों बच्चों को लेकर फरार, बाहरी गांव की घटना

20
Quiz banner
Advertisement

 

 

करनाल के गांव बाहरी में एक महिला की संदिग्ध मौत हो गई। सूचना पर पहुंची असंध पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है। पुलिस इस मामले में हर पहलू पर जांच कर रही है। वहीं पति भी अपने दोनों के बच्चों के साथ फरार हो गया है।

मेडिकल कॉलेज के डॉयरेक्टर की पत्नी का मामला: दुरेजा आए पत्नी के बचाव में, बोले, सरकार को दे रहा ज्यादा गाड़ी चलने के 4 रुपए प्रति किलोमीटर के पैसे

जानकारी के अनुसार करीब 10 दिन पहले गोरखपुर उत्तरप्रदेश निवासी एक मजदूर अजीत सिंह मजदूरी करने के लिए गांव बाहरी में आया था। जिससे बाहरी गांव के राजिन्द्र ने ही अपने खेतों में मजदूरी के पर रख लिया था। उसके बाद अजीत अपनी पत्नी पायल व दोनों बच्चों को अंबाला से गांव बाहरी में शनिवार को ले आया था। शनिवार की रात को वह अपने बच्चों व पत्नी के साथ उनके घर पर ही रहा। रविवार को खेत में बने कमरे वह अपने परिवार को साथ चला गया था।

खेत में गया तो मृतक अवस्था में मिली पायल

जानकारी देते हुए किसान राजिंद्र ने बताया सोमवार दोपहर को जब वह खेत में गया तो उसे कहीं पर अजीत नहीं दिखा। उसके बाद वह खेत में बने कमरे में गया तो वहां पर अजीत की पत्नी पायल चार पाई पर मृतक अवस्था में पड़ी थी। वहीं अजीत का फोन भी बंद आ रहा था। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया।

वर्जन

​​​​​​​असंध थाना SHO बलजीत सिंह ने बताया कि गांव बाहरी में खेतों में एक प्रवासी महिला मृत अवस्था पड़े होने की सूचना मिली थी। प्राथमिक जांच में महिला की हत्या की आंशका लग रही है। महिला का पति व उसके दोनों बच्चे वहां से गायब थे। पुलिस शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों का पता लग पाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.
कुरुक्षेत्र में बदमाशों की गुंडागर्दी: 3 युवकों को कुचलने का प्रयास; गोलियां चलाईं; अस्पताल में छिपा तो वहां पहुंच कर फायरिंग की

.

Advertisement